मैंने भड़ास की सदस्यता ली.

रविवार, 30 नवंबर 2008

भडासी मित्रों,
मैंने ब्लॉग की दुनिया में अभी अभी पदार्पण किया है और भाई रजनीश जी के साथ साथ डोक्टर रुपेश जी से चाहूंगा कि मेरे लिए मार्गदर्शन करें.

अपनी अभिव्यक्तियों को शब्द देने के लिए आपके उत्साहवर्धन की जरुरत रहेगी.

जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

भाईसाहब,बताए कि किस तरह की सहायता चाहिये बस पैसे उधार मत मांगना हममे से अधिकतर फटीचर हैं:)
तकनीक के लिये रजनीश भाई हैं ही और बाकी कई एक तो भयंकर किस्म के अनुभवी लोग हैं ही; तो सब जो अंदर है उसे उंगली गले में डाल-डाल कर निकालते रहिये बस ब्लागिंग करने लगेंगे:)
आपका दिल से स्वागत है।

बेनामी ने कहा…

रजनी भाई,

भड़ास परिवार में आपका स्वागत है, किसी भी तरह की सहायता के लिए हम आपके साथ हैं ना, बस अब जब भडासियों की टोली में आप शामिल हो गए हैं तो कुछ भी अन्दर रोकिये मत, जो कुछ भी मन में है, सब उगल दीजिये,

जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP