माफ करना कलाम जी

सोमवार, 29 दिसंबर 2008

माफ करना कलाम जी 2020 तक भारत के विकशित राष्ट्र बन जाने के आप के सपने को हमारे फंडू नेता कभी पूरा नहीं होने देंगे।जब तक इस देश में तुष्टीकरण की राजनीति होगी फंडू नेता शहीदों को कुत्ता कह कर,उनकी सहादत पर शक कर के उनका अपमान करेंगे ,जब तक बहुसंख्यक लोगों की भावनाओं का परवाह किये बिना अंतुले जैसे लोगो को खुस रखा जायेगा तब तक इस देस का कुछ नहीं हो सकता। शायद भारत दुनिया का पहला ऐसा देस है जहाँ बहुसंख्यक पीडि़त किये जाते हैं,विस्थापितों का जीवन (जम्मू)जीने को बाध्य हैं।वहाँ विकाश कैसे संभव है।जिस देश में मानवाधिकार सिर्फ आतंकवादियों(मुस्लिमों)का हो।

7 टिप्पणियाँ:

Ghufran ने कहा…

जम्मू की बात आपने बोल दी लेकिन क्या सिक्खों को भूल गए आसाम याद नहीं या झारखण्ड का नाम नहीं सुना जनाब यहाँ कौन से मुस्लिम आतंकवादी हैं अपने गिरेबान में झांक लें फिर बात करें आप जैसे ही चंद लोगों की वजह से भारत हमेशा विकास का रास्ता भूल जाता है.....और हाँ बात सिर्फ लिखने की नहीं होती पूरी जानकारी हो तो ही कुछ लिखा करें ......,

आपका हमवतन भाई ...गुफरान(ghufran.j@gmail.com)

Ghufran ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
फ़रहीन नाज़ ने कहा…

ये ईडियट अंतुले हमारे शहर से सांसद है,आतंकवादी हिंदू या मुस्लिम नहीं होते प्रभु...अब तो जागिये
जय जय भड़ास

success mantra ने कहा…

सच कड़वा होता है गुफरान भाई

Ghufran ने कहा…

kya wahi suni sunai baat bol rahe ho bhai sach agar kadwa hota to aap bloging nahi kar rahe hote aur han mai fir bolunga jo sach hai wo likho suni sunai nahi...............

apka hamwatan bhai ghufran

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

भाई,
हमारे विकसीत होने का सपना कलाम साहब का सपना कहाँ से हो गया ? दोस्त ये हमारा सपना है, हर एक आम आदमी का सपना और हम ही इसे विकसीत बनायेंगे. कलाम साहब की नपुंसकता जस्टिस आनद सिंह साहब बेहतर बयान करेंगे क्यौंकी जस्टिस साहब कलाम की निरंकुस्ता से बेहतर परीचित हैं.
रही आतंकवाद की बात तो भाई आतंकवाद की ही बात करो आतंकी की नही क्यौंकी हमारे आपके और हमारे समाज के द्वेषित वर्ताव ने ही ये तत्व पैदा किया हैं.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP