कौन बनेगा पी एम

गुरुवार, 26 फ़रवरी 2009

आगामी चुनाव के मद्देनजर राजनितिक पार्टियो में उमीदवारी को लेकर एक और जोड़ तोड़ मच हुआ है वाही दूसरी और देश का अगला पीं एम कौन बनेगा इसके लिए विभिन्न दलों में धमाचुकादी मची हुयी है , सत्ता से लेकर विपक्षी पार्टी के दिग्गज नेताओं में आपसी होड़ मची हुयी है , विपक्षी पार्टी यानी एन डी ए की और से लाल कृष्ण अडवानी को पहले से ही पी एम के रूप में घोषित उमीदवार बना दिया गया है, वाही दूसरी और सत्तारूढ़ गद्वंदन का नेत्रित्व कर रही कांग्रेश ने यह अस्पस्ट कर दिया है की उसकी और से पी एम पद के उमीदवार मनमोहन सिंह ही रहेंगे।
लेकिन वीजेपी हो या कांग्रेश दोनों ही पार्टियो में अन्दर ही अंदर पी एम की खुद्सवारी भरने के लिए दिग्गज नेता तैयार है, यह अलग बात है की उन्हें खोषित नाम से मौका नही दिया जा रहा है। वसपा सुप्रिमो मायावती वामपंथी दलों और तेदेपा, टी आ र एस समेत अन्य दलों के सहारे येस पद का खोवाअब देखा रही है, वाही रास्त्र वादी कम्नुस्टपार्टी के नेता शरद पवआर और शिव शेन। के बिच पहले से गुफ्तगू चल रही है।
कौन बनेगा देश का पी एम ....................... यह सवाल अभी भविष्य में है, इंतजार कीजिये ।

1 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

भाई हम सबको इंतजार है ...
कोई भी बने उम्मीद रहेगी कि देश का कम से कम नुकसान करे....
शरद पवार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता हैं न कि राष्ट्रवादी कम्युनिस्ट पार्टी के.....
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP