भारतीय जनता पार्टी ने मुंबई में अपने मुख्यालय मे एक ब्लागर मीट रखी है तत्काल आ जाओ

शनिवार, 4 अप्रैल 2009

ये रहा वो मेल जो हिंदी के ब्लागर्स का मजाक उड़ाने के लिए इन पट्ठों ने भेजा है

भारतीय जनता पार्टी ने मुंबई में अपने मुख्यालय मे एक ब्लागर मीट रखी है जिसके स्थान की तो जानकारी सबको दे दी गयी थी लेकिन तारीख और समय की सूचना अब तक निर्धारित नहीं हुई थी। अभी मुझे तीन घंटे पहले एक मेल भेजा गया जिसमें ब्लाग अड्डा से किसी हरीश ने बताया है कि बेटा ! सारे कामधाम छोड़ कर नरीमन प्वाइंट आ जाओ ब्लागर मीट है। जब मैंने अंकुर नामक बंदे से फोन पर बात करी तो उन्होंने बड़ी सहजता से कह दिया कि तो क्या हुआ आ जाओ न इतना समय तो है यानि कि पनवेल से नरीमन प्वाइंट तक...... हद्द हो गयी साली ढिठाई की। जब पूछा कि इस शार्टनोटिस का कारण क्या है तो नेताओं वाले तमाम जवाब एक साथ दे डाले कि हमने तो ये ब्लाग अड्डा को बता दिया था, इंसान हैं गलती हो जाती है, आप तो जानते हैं चुनाव का माहौल है...........। अरे भाई चुनाव का माहौल है तो ये मीट चुनाव जीतने के बाद आराम से फुर्सत में रखते अगर समय नहीं है तो.....। जनता को कब तक बेवकूफ़ समझोगे यार?
मैंने ब्लाग अड्डा पर भड़ास की तरफ़ से इस हलकटपन पर जो प्रेम भरी प्रतिक्रिया दी है वो ये रही---
इसका तुरंत परिणाम आया अभी श्री हरीश ने मुझे फोन पर बात करके स्पष्टीकरण दिया यानि कि कुल मिला कर नतीजा ये है कि इस मामले में ब्लाग अड्डा की तरफ़ से कॊई चूक नहीं है।
जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

दीनबन्धु ने कहा…

भाईसाहब बीजेपी वाले ये मानते हैं कि हिंदी के ब्लागर चूतिया और निठल्ले हैं तो आपको तत्काल निमंत्रण भेज दिया कि आप ठलुआ बैठे होंगे एकदम तो जैसे ही न्योता मिलेगा पूरी-कचौरी खाने के लालच में पनवेल से नरीमन प्वाइंट तक दौड़ जाएंगे। ये साले ढक्कन पिछले दसियों साल से भारत की भोली जनता की हिंदू धर्म के नाम पर बजा रहे हैं जबकि इनसे बड़ा हिंदू धर्म का विरोधी और कोई है ही नहीं ये एक नंबर के मक्कार और अलोकतांत्रिक हैं
जय जय भड़ास

अजय मोहन ने कहा…

आपने अच्छा कसकर पेला है लेकिन ये साले बेशर्म चमड़ी के लोग हैं इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP