फटीचर!चिरकुट!! शब्दाडंबरी!!! पाखंडी!!!! प्रकाश बादल तेरा मुखौटा तो बेटा एक ही झटके में उतर गया है।

रविवार, 12 अप्रैल 2009


हरकीरत हकीर के द्वारा "चोरी" के आरोप जो टिप्पणियां इन महान कवियत्री जी के ब्लाग पर आयी हैं उनमें एक टिप्पणीकार प्रकाश बादल भी हैं जो खुद को पी.चिदम्बरम पर जूता फेंकने वाले पत्रकार से तुलना कर रहे हैं और मुनव्वर आपा को चोर ठहराते हुए जूता मार रहे हैं। मैंने उनके ब्लाग पर जाकर उन जैसे पाखंडियों के लिये जब आइना दिखाया तो उन्होंने अपना असली चेहरा दिखा दिया कि वो खुद कितने बड़े साहित्यकार हैं। लेकिन फटीचर!चिरकुट!! शब्दाडंबरी!!! पाखंडी!!!! ये ध्यान रख कि तेरा मुखौटा तो बेटा एक ही झटके में उतर गया है। दुनिया देख रही है कि तू कितना नीच है...
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

वाह वाह बच्चे अच्छा करा जो इस शैतान का असली चेहरा सामने ला दिया। इन जैसे घिनौने लोग ही होते हैं जो कि अपनी बच्चियों के साथ भी ऐसा ही कुछ करने में पीछे नहीं हटते होंगे साहित्य की आड़ में। बेटा प्रकाश बादल तुममें प्रकाश तो हरगिज नहीं है तुम सिर्फ़ बौद्धिक जुगाली करने वाले दुष्ट किस्म के अंधेरे हो। थू है तुम्हारे व्यक्तित्व पर और तुम्हारी इस राक्षसी सोच पर.....
सभी भड़ासियों को चाहिये कि अपना मुहिम पुरज़ोर जारी रखें ताकि इन जैसे पापियों के असली चेहरे सामने आ सकें एक बार फिर से थू..... है तुम पर और तुम्हारे ढकोसलेबाज चरित्र पर... तुम नीच नहीं महानीच हो....एक स्त्री ने आइना क्या दिखा दिया तो अपनी सही औकात पर आ गए और छिनाल,कुतिया करने लगे...कमीने ये तुम जैसे ही लोग हैं जिनके बारे में उस भड़ास में लिखा है जिसकी पोस्ट के बारे में फरहीन जी ने तुझ को तेरा असली चेहरा दिखाया जो तुझ पाखंडी से बर्दाश्त नहीं हुआ।
फरहीन! ऐसे कमीनों से घबराए बगैर इन्हें जनता के सामने नंगा करके इनका असली रूप दिखाती रहो तुम्हे आशीर्वाद है
जय जय भड़ास

hradesh ने कहा…

aapka lekh pada aacha laga isi prakar or likhte rahiye farheen ji
kya aapka no. mil sakta hai kya

मनोज द्विवेदी ने कहा…

GANDE KA BOL-BALA AUR SACHCHE KA MUH KALA..IN CHIRKUTO KO SHARAFAT KA KHOL PAHNANE ME BADA MAZA ATA HAI..LEKIN APNE JO MUKHOUTA NOCHA HAI TO INKI GANDI SAKAL DEKHNE LAYAK BHI NAHI HAI..BADHIYA AGAZ KIYA HAI APNE..BREAK KE BAD.

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP