एक है ससुरा विजय शर्मा (अतीत के पन्ने से.........)

शुक्रवार, 15 मई 2009

ब्लोगर मित्रों।



आज कल सारे ब्लॉग जगत के लोग एक मेल से परेशान हैं और उस मेल की सुरुआत जिसने भी करी हो मगर इतने सारे ई मेल आई डीजमा कर के एक चेन्नई के ब्लोगर ने ब्लॉग जगत में कोहराम मचा दिया है, सारे ब्लोगर रोज बीसों इस मेल के आने से परेशान हैं हम भी हैं, मगर परेशान कोई नही है तो ऊ ससुरा विजय शर्मा। विजय जी को बहुत बहुत धन्यवाद की उन्होंने मेल का सदुपयोग करना ब्लोगरों को सीखा दिया और अब बाकी के ढेरक ब्लोगर इस मेल लिस्ट के सहारे अपने ब्लॉग को आम करने की जुगत में हैं।



एक बात और जो मैं कहना चाहूँगा की या तो ये सारे लोग जान बूझ कर परेशान करने वाली हरकतों को अंजाम दे रहे हैं या फ़िर वो ही पुरानी कहावत हिन्दी के अनपढ़ लोग हैं (कम्पूटर के मामले में ) क्योँ की तमाम लोगों की हरकत से पुरा ब्लॉग जगत परेशान है।



गुजारिश लोगों से की ये मेल की खिचडी पकाना बंद करें और हिन्दी ब्लोगिंग को लोगों पर जबरदस्ती न थोपें। संग ही लानत मलानत विजय शर्मा को और उसके जैसे तमाम जाहिल निकम्मे मेल के रिप्लाय करने वालों को।



जय भड़ास

जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

अग्नि बंधू,
इन शर्मा जी ने बड़ा परेशान करा था ब्लॉग जगत को मेल से, अतीत को वर्तमान में लेन का आभार.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP