क्या मुझे मेरे ही ई-मेल खाते से मेल आ सकती है????

मंगलवार, 5 मई 2009

पिछले कुछ दिनों से मैं देख रहा हूं कि मेरे स्पाम खाते में मेरे ही खाते से भेजी गयी मेल आ रही हैं जाहिर है कि इन्हे मैंने नहीं भेजा होता है। ये किसी शिपिंग कंपनी के काम के बारे में रहती हैं। क्या इसका सीधा सा मतलब है कि मेरा ई-मेल खाता किसी प्रकार के साइबर अपराध का शिकार हो गया है? हम ठहरे गांव वाले देसी किस्म के लोग जो कि किसी तरह इंटरनेट को समझ पाए हैं लेकिन ये क्या हो रहा है? क्या करना चाहिये कुछ उपाय हो तो बताइये। ज्यादा कुछ सत्यानाशी लफ़ड़ा हो जाए इससे पहले ही कुछ बचाव कर लिया जाए।
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

B@$!T ROXX ने कहा…

आपका ई-मेल एकाउंट हैक हो चुका है, मुबारक हो :)
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP