राजसिंह जी को चाहिये मनीषा दीदी का फोन नंबर, पर क्यों????

गुरुवार, 8 अक्तूबर 2009

पता नहीं क्या बात है आजकल भइया राजसिंह जी की शायद तबियत ठीक नहीं है तभी इससे-उससे सम्पर्क करके मनीषा दीदी का फोन नंबर लेना चाहते हैं। इतने बौखलाए हुए हैं न जाने क्यों कि एक बार तो यहां-वहां से जुटा कर मेरे मोबाइल पर फोन करा जिसे नए भड़ासी आफ़ताब खान ने उठाया तो उनसे पूछते हैं कि मुझे मनीषा कोईराला का नंबर चाहिये। बेचारा आफ़ताब थोड़ी बात के बाद में जब उन्होने खुद ही साफ़ करा तो समझ पाया कि मनीषा नारायण यानि मनीषा दीदी का फोन नंबर चाहिये, बताए हैं कि कुछ गाना-बजाना कर रहे हैं उसकी शूटिंग-शर्टिंग शुरू होने वाली है इसलिये जल्दियाने हैं। इन्हें शायद अब तक नहीं पता कि दीदी जैसे लैंगिक विकलांगों को सिम कार्ड ही नहीं मिल पाता है, उन्हें तो पासपोर्ट, राशन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस आदि सभी का टोटा है। इस गुहार के बाद शायद राजसिंह जी अपनी ऊंची राजनैतिक पहुंच के कारण ये सब दिलवा सकें। मैंने दीदी से जब बताया कि राजसिंह जी शायद आपसे गाना गवाना चाहते हैं तो उन्होंने चिढ़ कर उत्तर दिया कि चलो हम भड़ासी मिल कर एक शार्ट मूवी बनाते हैं उसमें राजसिंह को उनके चरित्र के अनुसार रोल देंगे, मंजूर है उन्हें??????
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

अन्तर सोहिल ने कहा…

राजसिंह जी राशन कार्ड या पासपोर्ट ना सही कम से कम सिम कार्ड दिलवाने में तो कुछ मदद करें।

प्रणाम

अन्तर सोहिल ने कहा…

राजसिंह जी क्या लैंगिक विकलांग लोगों के लिये आपके पास केवल गाने-बजाने का ही काम है????

प्रणाम

RAJ SINH ने कहा…

भाईयो यह कम भी एक उद्देश के तहत ही कर रहा हूँ, मनीषा जी ने खुद अपने परिचय में कहा की पेशा गाना बजाना . अब प्रोफेसोनाली वो काम कर सकती हैं तो इसमें बेजा क्या है की उनको निमंत्रित करून. कलाकार के तौर पर .
भाई मेरे द्वेष और अंहकार के बाहेर आओ और व्यर्थ वाग्विलास छोडो. यदि मनीषा जी संपर्क करना चाहें तो मेरा # है ९९६ ९०८ १८३५ . किसी पुब्लिक बूथ से भी संपर्क कर सकती हैं. डॉ. रूपेश एक संस्कारित सद्भावना के चलते भी उन्हें मेरा # दे सकते थे. इसमें विवाद कैसा . भारत में करोडों के पास मोबाइल नहीं है और मैं इतना बड़ा आदमी नहीं की सबको मोबाइल दिलवा सकूं.और अगर आप मोवी बना रहे हैं तो मैं रोल करने को तैयार हूँ कथा वास्तु देखकर. यही कला धर्म है. अपनी सोच से ऊपर उठ कर भी देखो.अगर मेरे बस में हो तो मनीषा जी के कद के हिसाब से प्रधान मंत्री का पद दिला देता .इतना बड़ा नहीं.हूँ मैं. अगर मनीषा जी चिधी हैं तो कला की सेवा में उनसे क्या रिश्ता हो सकता है? कोई और गा लेगा . अब वह लता मंगेशकर हैं तो मेरी क्या औकात उनसे गवाने की. और मैं मनीषा कोइराला और मनीषा नारायण का फर्क जानता हूँ . मैंने मनीषा कोराला नहीं मनीषा नारायण के बारे में ही पुछा था. झूठ बोलने की भी कुछ तो हद होनी चाहिए ? .

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP