ठाकरे की दादागिरी जारी, अबकी निशाना खबरिया चैनल.

शुक्रवार, 20 नवंबर 2009

मुंबई में एक आई बी एन चैनल के दफ़्तर में घुसकर शिव सैनिक के उपद्रवियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की है। वहीं पुणे में इसी चैनल की ओबीवैन को भी नुक़सान पहुँचाया गया है.

मीडिया समूह का कहना है की शिव सेना ने इसकी जिम्मेदारी ली है।

सभी मीडिया समूह ने इस घटना की निंदा की है।

मुंबई पुलिस के प्रमुख डी शिवानंदन ने घटना पर अफ़सोस जताते हुए जानकारी दी कि इस सिलसिले में सात लोगों को गिरफ़्तार किया गया है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा है कि लोकतंत्र में क़ानून को हाथ में लेने की इज़ाज़त नहीं दी जा सकती है.

उनका कहना था, "मैं वादा करता हूँ कि जो भी इस घटना में शामिल होंगे उन्हें क़ानून के मुताबिक़ सज़ा दी जाएगी।"


गृहमंत्री आरआर पाटिल ने कहा कि इस घटना के पीछे जो भी ताक़तें होंगी उन्हें बख़्शा नहीं जाएगा.

उनका कहना था, "हमलावरों को सबक़ सिखाया जाएगा। ये हमला महाराष्ट्र की अस्मिता पर हमला है."

विदित हो की इस से पूर्व भी लोकसत्ता के संपादक कुमार केतकर के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था।

भड़ास इस तरह की घटनाओं की निंदा करता है और सरकार से अपील करता है की लोकतंत्र की अस्मिता पर हमला करने वालों पर तुरंत कार्रवाई हो।


जय जय भड़ास




2 टिप्पणियाँ:

गुफरान सिद्दीकी ने कहा…

रजनीश भाई सारा खेल प्रसिद्धि का है अब एक सूत्रीय कार्यक्रम यही होना चाहिए की इनको कोई भी कवरेज न दे इनका सारा जोश मिनटों में हवा हो जायेगा और जहाँ तक महाराष्ट्र सरकार की बात है तो वो पूरी तरह से नाकारा है इस सरकार से शायद ही अब उम्मीद बची हो किसी को, पहले भी इनसे कुछ नहीं हुवा और अब भी ये सिर्फ बयानबाज़ी ही कर सकते हैं सीधी सी बात है हमाम में सभी नन्गे हैं....

Basit ने कहा…

गुफ़रान जी की बात से पूरी सहमति है इन चिरकुटों को बस प्रसिद्धि चाहिये जिसके तहत ये सब करा जाता है। इस तरह की सारी पार्टियों तनसे-मनसे-धनसे सब का बहिष्कार अगर मीडिया कर दे तो ये पैंरों में गिर कर तलवे चाटेंगे। लेकिन हमारे मीडिया से जुड़े लोग ही ऐसे हैं जो इनसे जूते भी खाते हैं और लिखते भी हैं कि जूते का स्वाद कैसा था। महाराष्ट्र और राष्ट्र दोनो जगह की सरकार यदि दम रखती है तो सबसे पहले इन सबको जेल फिल्म के नील नितिन मुकेश की तरह अंदर करके तुड़ाई करनी चाहिए फिर आगे की कार्यवाही
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP