जागरण और याहू का सम्मिलित प्रयास जारी

रविवार, 27 दिसंबर 2009

भाई नवीन भोजपुरिया से साभार लिया गया यह चित्र अपने आप में एक कहानी है. अंतरजाल पर याहू और जागरण मिल कर किस तरह से ख़बरों के साथ हेरा फेरी कर रहे हैं.

तस्वीर को देख कर आप खुद जान सकते हैं


3 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

ल्यो रजनीश भाई बुखार की दवा की खुराक जो कि आप और हमें याहू और जागरण की हरकत से आ जाता है, सुमन भाई भड़ास के दवाखाने में ये दवा इस बुखार की रोकथाम के लिये मुफ़्त वितरित करते हैं। याहू और जागरण आप पर मुकदमा करेंगे कि आपने फोटो के साथ छेड़खानी करी है आप कम्प्यूटर के जानकार है(तब तक ये अपना हगा समेट चुके होंगे)आप उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं वगैरह-वगैरह.....।
अंधों की बस्ती में आइना बेचने निकले हो भाई ये याद रखना यहां सब साले बुद्धिजीवी हैं....
जय जय भड़ास

Ajayendra Tripathi ने कहा…

hehehehe
bhaiya aal is well

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP