Re: निजी

मंगलवार, 8 दिसंबर 2009

http://www.chaumasa.blogspot.com

2009/12/9 Raju Mishra <rajumishra63@gmail.com>
भाईजान,
चौमासा को तो आप खुद ही अपने यहां सूचीबद्ध कर सकते थे आप। उम्‍मीद की किरणें जहां से फूटतीं हैं वही हैं यशवंत सिंह। राजू


RS 3/48,TIKAIT RAI SACHIVALAYA COLONY,MOHAN ROAD,LUCKNOW.
mobile no. :9415188979
residence:0522-2649426
--------------------------------------------------------

2 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

देख लीजिये कि यशवंत सिंह का नाम आपको उम्मीद की किरणों से जुड़ा लगता है लेकिन आपको ये तक नहीं पता कि यशवंत सिंह ने जिस जीवन दर्शन को कोठे पर बैठा देना चाहा था उसे हम लोगों ने मुक्त करा लिया और आपको खबर तक नहीं है। आप अभी भी उस धूर्त को उम्मीद की किरणों से जुड़ा मान रहे हैं जबकि वो अंधेरे में रहने वाला वो चमगादड़ है जो खुद ही अपनी कुपत्रकारिता के पेशाब से उलटा लटक कर मुंह धो रहा है और आप लोगों को भी उल्लू बना रहा है।
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

गुरुदेव
जिस यशवंत सिंह को पत्रकारिता ने जलील कर निकाल बाहर किया, मीडिया के लाला जी की दलाली कर, लोगों के लेखनी को बेच अपनी रोजी रोटी को चबाने वाला, सफ़ेद नस्ल का ( हिन्दुस्तानी काले होते हैं) ये लाला उम्मीद कि किरण लगे या ना लगे लोगों की भावना और लेखों को बेचने वाला दलाल जरुर हो सकता है.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP