सबसे बड़ा खुलासा : कसाब का अगला बयान क्या होगा हमे पता है

गुरुवार, 21 जनवरी 2010

आप सबको आश्चर्य हो रहा होगा कि भड़ासियों को क्या ज्योतिष की जानकारी हो गयी है या कसाब से हमारे नजदीकी संबंध है? अगर ऐसा कुछ नहीं है तो फिर हम ये घोषणा कैसे कर रहे हैं कि हमें पता है कि जीजाजी आदरणीय श्री अजमल कसाब का अगला बयान जस्टिस टहलियानी के सामने क्या होगा। आखिर इतने दिनों से श्रीमान जी क्या क्या कह चुके हैं उनमें कितनी समझ है कितनी अक्ल है कितनी जल्दी मराठी सीख कर बयान दे रहे हैं तो हमे उनकी योग्यता का एहसास हो चुका है इस आधार पर हम भड़ास पर उनके अगले बयान की घोषणा कर रहे हैं(हो सकता है कि उनके आदरणीय अभ्रष्ट वकील साहब उन्हें बता भी चुके हों कि अगला टोटका क्या करना है)। श्री अजमल कसाब जी कहने वाले हैं कि जेल में उनके सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों आपस में मिल कर समलैंगिक शोषण कर रहे हैं। अब भारत सरकार जीजाजी राष्ट्रदामाद श्री कसाब की सुरक्षा में महिला कर्मचारियों को नियुक्त करे ऐसी मांग जल्द ही सामने आयेगी जिसे हमारी माननीय सरकार सहर्ष मान लेगी आखिर महिलाओं को भी बराबरी का दर्ज़ा देने का इससे अच्छा मौका सरकार के पास कब आयेगा।
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

हरभूषण ने कहा…

आपने बिल्कुल सही लिखा है कसाब के मामले में भारत सरकार कानूनी खेल की आड़ में अपना लीचड़पन छिपाने की कोशिश कर रही है लेकिन अब जनाक्रोश सामने आ रहा है। मैंने श्री अमिताभ बच्चन के ब्लाग पर भी इस विषय पर चर्चा देखी। अमेरिका दोषी है, साम्राज्यवाद दोषी है, पाकिस्तान दोषी है लेकिन कसाब दोषी है या नहीं इसे सिद्ध करना बाकी है, हद हो गयी चूतियापे की.....
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

एकदम सही बात की है आपने गुरुदेव,
ये न्यायपालिका के चुतियापे से अधिक नहीं और जिसका खामियाजा हमें भुगतना परता है.

जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP