भारतीय पत्रकारिता का एक और कमाल, ओबामा ने अमेरिका को दी धमकी।

शुक्रवार, 26 मार्च 2010

कैसा अजीब लगता है कि बराक ओबामा अमेरिका को धमकी और चेतावनी दे। दुनिया का सबसे शक्तिशाली राष्ट्र प्रमुख अपने ही राष्ट्र को धमकी दे दे।

ये संभव हो या ना हो मगर हमारे देश कि मीडिया कुछ भी करने और करवाने में सक्षम है। लापरवाही और जवाबदेही से इतर मारामारी की व्यावसायिकता ने मानो पत्रकारिता को सरेआम चौक पर खड़ा कर नंगा कर दिया हो।

तस्वीर पर क्लिक कर के उसे बड़ा करें। सहारा समय ने अपने वेब साईट पर ओबामा और ओसामा के फर्क को चुटकी में ख़तम कर हमारे देसज पत्रकारिता को शर्मशार कर दिया। ये कल की लगी खबर आज तक साईट पर चमक रही है, ना ही लिखने वाले ने देखा ना ही सम्पादन और ना ही सम्पादक की नजर।

चेत जाओ क्यूँकी कभी ऎसी खबर हमारे देश के बारे में भी हो सकती है कि "मनमोहन ने लश्कर से हाथ मिलाया" या फिर "राहुल ने मायावती को धमकाया" या फिर "भारतीय रक्षा मंत्री ने संसद में बम रखा"। और इस तरह कि खबर हमारी मीडिया कभी भी दे सकती है।

1 टिप्पणियाँ:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

भाई क्षमा करें आप पर आरोप लगाया जा सकता है कि आपने इतने नामचीन मीडिया हाउस पर इस तरह का आक्षेप करा है और सजा भी हो सकती है,ये लोग इस तरह की हरकतों के लिये अधिकृत हैं तभी तो इनके खिलाफ़ कोई कार्यवाही नहीं होती....
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP