क्या आप भी गद्दार, देश द्रोही माधुरी गुप्ता पर थूकना नहीं चाहते ?

बुधवार, 28 अप्रैल 2010

क्या मेरे देश में अभी तक इस तरह के गद्दार , देश द्रोही , , पैसे की भूखी माधुरी गुप्ता को जिन्दा रहने का हक देना चाहिए ,?जिसने देश की ख़ुफ़िया जानकारी पाकिस्तान के हाथ बेच दी
?
?
?

?
?
 यदि आप सभी भी इस बात से व्यथित है , तो माधुरी गुप्ता के नाम पर जरूर थूकिये  

4 टिप्पणियाँ:

Suman ने कहा…

galat bat hai.

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

थूका थाकी की जल्दी मत करिये अमित भाई अभी तो वो सिर्फ़ आरोपी हैं बरसों बरस की अंतहीन न्यायायिक प्रक्रिया तो पूरी होने दीजिये फिर थूकने के लिये हम आप रहेंगे ये तब की बात होगी अभी तो आप अजमल कसाब के मुँह पर नहीं थूक सकते क्योंकि वह दोषी सिद्ध नहीं हुआ है।
जय जय भड़ास

फ़रहीन नाज़ ने कहा…

गलत बात क्या है?????? जो माधुरी गुप्ता ने करा या जो अमित जैन ने कहा या जो कि डॉ.रूपेश श्रीवास्तव ने अपने चिरपरिचित जले भुने अंदाज में लिखा?????
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

कई माधुरी हैं इस देश में पकड़ने वाले या इस पर बहस करने वाले, इस पर थू थू करने वाले या इस पर लानत मलानत भेजने वाले सब के सब नंगे हैं, बस मौका मिले तो सभी पाकिस्तानी बन जाएँ,
भड़ासी की आँय बाँय साँय जारी रहेगी
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP