म्हाडा के घरों के आवंटन के मुद्दे पर बाल ठाकरे और राज ठाकरे का क्या कहना है???

मंगलवार, 11 मई 2010

म्हाडा के मुंबई द्वारा बनाए गये घरों के आवंटन में विभिन्न राजनैतिक दलों के नेताओं ने झूठे शपथपत्र दाखिल करके कि मुंबई में उनके पास घर नही है इन अत्यंत सस्ते घरों को हड़प लिया है। साफ़ सी बात है कि ये सारे घर गरीबों के लिये बनाए जाते हैं। मुख्य बात ये है कि दो दिन ये बात मीडिया(जिनसे उन नेताओं की गठजोड़ न हो पायी) दो-चार दिन चिल्ल-पौं करेगा जब मुंह भर कर रकम मिल जाएगी तो चुप्पी साध लेगा। अगर पैसा न मिले तो इसी मुद्दे पर जनता में जाकर सर्वेक्षण कराया जाएगा, हॉट सीट , सीधी बात , जनता की अदालत जैसे कार्यक्रम करे जाएंगे वरना चुप्प्प्प्प्प्प................। ये चुप्पी मुंह में भर दी गयी रकम के प्रभाव से आ जाती है।
दूसरी बात कि मुंबई में टट्टी से लेकर पेशाब तक के मुद्दों पर चिल्ला-पुकार करने वाले मुंबई के दो स्वयंभू दल शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष बाल ठाकरे और राज ठाकरे इस मुद्दे पर चूँ तक नही करते हैं मैं इस खुले मंच पर इन दोनो नेताओं को ललकार रहा हूँ कि क्यों नहीं अपने कार्यकर्ताओं को ले जा कर ऐसे नेताओं के घर के सामने धरना प्रदर्शन करते और अपना बयान देते?????
इनकी चुप्पी बताएगी कि ये कितने बड़े मौकापरस्त और वैचारिक षंढ हैं।
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

अन्तर सोहिल ने कहा…

इतनी हिम्मत कहां है जी इनमें।
इनके चमचों ने भी तो हथियायें होंगें।

प्रणाम स्वीकार करें

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP