इस ब्लॉगर से के ब्लॉग से बचिये वरना आपके कम्प्यूटर का सत्यानाश हो जाएगा

सोमवार, 27 सितंबर 2010

इंडियन सिटिजन यानि भारतीय नागरिक के नाम से एक सज्जन(?) ने एक ब्लॉग बना रखा है। एक भड़ासाना पोस्ट पर ये महाशय टिप्पणी उगलने पधारे। खुशी हुई देख कर कि स्वयंभू भले इंसान कहलाने वाले बौद्धिक भी अब भड़ास पर पधारने लगे हैं। इससे पहले तो होता ये था कि हम भड़ासी अपने ही बनाए कीचड़ में लोट लगाते रहते थे एक दूसरे पर टिप्पणी करते कराते। जब भारतीय नागरिक को देखा कि कोई नया प्राणी आया है भड़ास पर तो सोचा कि इनके बारे में जानूं कि आप कौन हैं का बेचते हैं....। इनकी खोली(प्रोफ़ाइल) और इनके ब्लॉग पर जाने का रास्ता पकड़ा तो जो सामने आया वो आप सबके सामने रख रहा हूँ यदि आप अपने कम्प्यूटर की वाट नहीं लगवाना चाहते तो इनकी दुकान पर जाकर मुफ़्त मिलता ज़हर न लीजिए। बच कर रहें इसलिये आप सबके साथ जानकारी चित्रों के साथ बाँट रहा हूँ।
जय जय भड़ास

7 टिप्पणियाँ:

ओशो रजनीश ने कहा…

अति सुन्दर और ज्ञानवर्धक जानकारी ........ आभार


जाने काशी के बारे में और अपने विचार दे :-
काशी - हिन्दू तीर्थ या गहरी आस्था....

अगर आपको कोई ब्लॉग पसंद आया हो तो कृपया उसे फॉलो करके उत्साह बढ़ाये

बेनामी ने कहा…

badiya

बेनामी ने कहा…

पर उल्लू के पट्ठे तू मेरा कुछ नहीं बिगड पायेगा

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

गुरुदेव,
टिप्पणी से तो पता चल गया न की ये वो ही भड़वा है, जिसको लात और जूते खाने की आदत है.
जय जय भड़ास

फ़रहीन नाज़ ने कहा…

अबे फ़ट्टू बेनामी तू जरा अपने परिचय के साथ सामने आ तब तुझे पता चलेगा कि तेरा इतिहास भूगोल नागरिक शास्त्र सब बिगड़ गया है और तेरे आसपास के लोग भी तुझे न पहचान पाएंगे।
जय जय भड़ास

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

@भारतीय नागरिक - Indian Citizen
तुम जो भी हो गधे तो बिलकुल नहीं हो लेकिन भारतीय नागरिक होने से कोई इन्कार नहीं है क्योंकि तुम्हें हमारी अच्छी लगती है। हमें भी तुम्हारी अच्छी लगेगी तुममें तो साहस ही नहीं है देने का.... अगर हो तो देकर देखो तुम्हें भी मजा आ जाएगा जब भड़ासी लेंगे तो हम भड़ासियों का तो काम ही है तुम जैसे हमवतनों की अच्छी-बुरी देख कर लेते रहना
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP