मैं तो डा.रूपेश जी के बनाए वीडियो को भी फिल्म निर्माण साफ़्टवेयर की उपज कह कर नकार सकता हूं

रविवार, 20 मार्च 2011

अमित जी ने गलती करी.... वे खुद अपनी जागरूकता का परिचय देते हुए बताएं कि उन्होंने अपनी आडियो-वीडियो पोस्ट  में क्या गलतियां करी हैं।
यदि मां-बहनों को गालियां लिखी टिप्पणियों को प्रकाशित कराने/दो दिन बाद हटाने से किसी ब्लागर को संतोष मिले तो भी माडरेटर्स से निवेदन है कि ऐसा न करें।
मैं निजी तौर पर एक बात नोटिस कर रहा हूं कि जिस तांत्रिक ने स्वर्गीया को स्वस्थ करने के प्रयास में उस काले जादू की काट करके वो सब भंडाफोड़ करा था उसे ही विलेन बनाने की भरपूर कोशिश जारी है कि अब वो किसी को मारने का प्रदर्शन करे तब ये लोग उसकी विद्या पर यकीन करेंगे।
मैं तो डा.रूपेश जी के बनाए वीडियो को भी फिल्म निर्माण साफ़्टवेयर की उपज कह कर नकार सकता हूं क्योंकि वीडियो में हर वो चीज़ दिखाई जा सकती है जो अस्तित्त्व में नहीं है। इस बारे में अमित जी का क्या कहना है?
तंत्र-मंत्र????
पंचणमोकार मंत्र क्या है??वेद मंत्र क्या है क्या सिर्फ़ लाभ या आस्था?? या फिर सचमुच हमारे पूर्वज मूर्ख थे जो इसको उसको नमस्ते करने के लिये अजीबोगरीब शब्दों को जोड़ कर मंत्रों का निर्माण करते थे????
डा.रूपेश श्रीवास्तव जी से क्षमाप्रार्थी हूं कि उनपर संदेह करने की हिमाकत करने की बात कर रहा हूं। शोध के मार्ग प्रशस्त हों....
जय जय भड़ास
संजय कटारनवरे
मुंबई

3 टिप्पणियाँ:

मुनेन्द्र सोनी ने कहा…

क्या बात है भाई कटारनवरे तुमने गुफ़रान सिद्दिकी,रणधीर सिंह सुमन आदि का पीछा छोड़ दिया?
जय जय भड़ास

dr amit jain ने कहा…

किर्पया मित्र आप ही बता दे की क्या गलती है ?

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

सहमति है आपकी बात से कि वीडियो "तैयार" करे जा सकते हैं
इस बात से यदि विमर्श समाप्त करना चाहें तो भी कम से कम चश्मदीद गवाहों को नज़रअन्दाज़ नहीं करा जा सकता जिनकी अहमियत हमारे देश के संविधान में भी स्वीकारी गयी है वो भी साक्षी एक नहीं कई है जिनमें से मेरे अलावा कई और भड़ासी हैं। मेरे लिये निजी तौर पर प्रकरण जब तक रहस्योद्घाटन नहीं हो जाता शोध का विषय रहेगा। प्रवीण शाह जी विनम्रता पूर्वक विमर्श से हट गए ये अफ़सोस है
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP