ब्रह्मकुमारी मिशन टूट रहा है

गुरुवार, 7 जुलाई 2011

आजकल पूरे मुंबई भर में इस तरह के बैनर-पोस्टर-स्टिकर लगे हुए दिखाई दे रहे हैं जिससे साफ़ पता चलता है कि विश्व भर में फैले ब्रह्मकुमारी मिशन में अंतर्कलह शुरू हो चुकी है। आप सब भी जरा इसकी विषयवस्तु पर ध्यान दें। ये लोग खुद को "एडवांस पार्टी" कहते हैं और बताते हैं कि ये लोग भी इसी मिशन से जुड़े रहे हैं लेकिन जब इन्होंने जिज्ञासावश सवाल करना चाहे तो इन्हें न सिर्फ़ गाली-गलौच करके भगा दिया गया और आश्रम में आने पर प्रतिबंधित कर दिया बल्कि कुछेक लोगों से तो धक्का-मुक्की और मारपीट तक करी गयी है। मैंने इनमें से एक मोबाइल नंबर पर बात करके ये सब सुना आप चाहें तो विस्तार से जानकारी ले सकते हैं कि किस तरह ब्रह्मकुमारी मिशन टूट रहा है। हम सब जानते हैं कि संस्था के पास अकूत संपत्ति है संभव है कि ज्ञान की इन बातों के पीछे कहानी कुछ अलग ही हो....
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

Azmi Shekh ने कहा…

Ret Pe Bana Ghar Aakhir Kitne Din Tak Tikega Tootna To Tha Hi

Azmi Shekh ने कहा…

Ret Pe Bana Ghar Kab Tak tikega Tootna To Tha Hi

Dr.Adhura ने कहा…

yaha dharm hai ya dharm ki sakha kisi ko pata nahi . nahi bharm kumari wale batate hai. ha apne ko hindu kahani wali bhaem kumari jarur kahate hai.pahli bat to ye ki is ko manne valo ko kay kahe. baki kuchh bhi dham nahi hai lakh galti ka nam barham kumari hai.

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP