चप्पल मंगाने के लिए माया ने भेजा था प्लेन

सोमवार, 5 सितंबर 2011


नई दिल्ली।। विकिलीक्स ने खुलासा किया है कि यूपी की सीएम और बीएसपी नेता मायावती ने चप्पल (सैंडल) मंगाने के लिए अपने निजी जेट प्लेन को मुंबई भेजा था।

हाल के दिनों में विकिलीक्स ने अमेरिकी दूतावास के जो केबल जारी किए हैं उसके मुताबिक, मायावती को जब भी नए सैंडल की दरकार होती है, तो वह अपना खाली निजी जेट विमान मुंबई भेजती हैं और उससे उनके मनपसंद ब्रैंड की चप्पल लाई जाती है। मायावती ने खाना चखने के लिए एक कर्मचारी भी रख हुआ है, जो उनके खाने से पहले भोजन को टेस्ट करता है कि कहीं उसमें किसी ने जहर तो नहीं मिला दिया।

विकिलीक्स के खुलासे के मुताबिक, केबल में मायावती की सनक, झक्कीपन और असुरक्षा का विश्लेषण कुछ इस तरह किया गया है, कि मायावती ने अपने घर से ऑफिस तक एक निजी रोड बनवा रखी है। उनका काफिला जब गुजरने वाला होता है, तब रोड की सफाई की जाती है।

विकिलीक्स के मुताबिक, मायावती हर साल अपना जन्मदिन मनाती हैं और इस मौके पर उनको अपनी पार्टी के चापलूस नेताओं, नौकरशाहों और व्यापारियों की तरफ से करोड़ो के तोहफे मिलते हैं। यहां तक कि कर्मचारियों और नेताओं में उनको केक खिलाने की होड़ लगी रहती है। इसमें मायावती के बारे में और कई खुलासे किए गए हैं
इस  खबर का स्रोत्र यहाँ है और ये कार्टून मेरे द्वारा  बनाया गया है

1 टिप्पणियाँ:

बेनामी ने कहा…

vikileaks is manuvadi.

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP