राहुल ने उमा भारती जी को बाहरी कहकर सोनिया के विदेशी होने की चर्चा तेज कर ली है, उमा जी ने तो सोनिया के पिछली जिंदगी का सवाल उठा दिया है

मंगलवार, 24 जनवरी 2012

राहुल ने उमा भारती  जी को बाहरी कहकर सोनिया के विदेशी होने की चर्चा तेज कर ली है, उमा जी ने तो सोनिया के पिछली जिंदगी का सवाल उठा दिया है जिसमे उनके राजीव गाँधी से शादी होने से पहले की कहानी सहित उनके वास्तविक जन्म तिथि का विवाद,  सोनिया के पिताजी के रूस की जेल बंद रहने की कहानी, सोनिया का कम्ब्रिज कम्पस के एक ढाबे में वेटर का काम करने की सच्चाई....बात पता नहीं कहा कहा तक जाने वाली है.

राहुल ने उमाँ भारती के यूपी आने पर सवाल उठाकर बहुत बड़ी गलती की है जिसके फ़िराक में पूरी बीजेपी बैठी थी और अब उसका हमला बहुत तीखा होता जायेगा. वह बीजेपी जो की सोनिया समर्थक आडवानी के हाथ से निकलकर मोदी समर्थकों के हाथ में आ चुकी है, उसका अब हमला सोनिया और उसके कुनबे पर पहले से कही तीखा होगा क्योकि यह बीजेपी के लिए अंतिम अवसर है जो २०१४ की तकदीर बनाएगी.

अब जब की प्रियंका बढेरा स्वयं कांग्रेस का प्रचार कर रही है तो इन्हें भी जबाब देना होगा की मामूली सा पीतल का बर्तन व्यापारी रबार्ट बढेरा मात्र ११ साल में ८०००० करोड का मालिक कैसे बन गया. उस बढेरा और उसके सामान की भारत के हवाई अड्डों पर जाँच क्यों नहीं की जाती है, जो की कोई हस्ती नहीं है. क्या सोनिया का दामाद होना राष्ट्रपति की बराबरी का सर्तिफिकेट है.

अब तो भारत के हर युवा को राहुल जवाब दे की भारत में खुशहाली किस प्रकार लायेंगे. क्या भारत में सबसे बड़ी विदेशी कम्पनिया लाकर बेरोजगारी दूर कराएँगे जिनके आने से १२,००,००,००० लोगो का रोजगार विदेश में चला जायेगा और हर साल १८,००,००० करोड रूपया विदेश जाता रहेगा और भारत के लोग और और और गरीब होते जायेंगे.

राहुल ने कालाधन पर अब तक जबान क्यों नहीं खोली की लोग पूंछ सकते है की नेहरू, इंदिरा, संजय, राजीव गाँधी के पैसे अब किसके नाम पर और कहा जमा है और वह कितना है.

सोनिया के साथी कात्रोची के बेटे को अंडमान में तेल का कुआं खोदने का ठेका किसने दिलवाया, यह वही कत्रोची है जिसने बोफोर्स में कमीशन लेकर किसे दिया सबको पता है.

भारत में इटली के ८ बैंक और स्विस के ४ चोर बैंको को चिदंबरम के साथ मिलकर किसने खोलावाया, क्या भारत के प्रधानमंत्री का दिवा स्वप्न पालने वाले राहुल की इतनी जिम्मेदारी नहीं बनती है की भारत में खुले इन बैंको में किसका पैसा जमा होता है इसका औचित्य देखे,

जिन रक्षा सौदों का विरोध सेनाध्यक्ष वी के सिंह ने किया है, क्या उन सौदों में राहुल के ननिहाल और मौसी के रिश्तेदार नहीं शामिल हैं. क्या यह देश सिर्फ सोनिया के रिश्तेदार चलाएंगे.

भारत में आज के दिन हिंदुत्व की सबसे बड़े प्रतिक बाबा स्वामी रामदेव जी के समर्थकों को ४ जून को दिल्ली के रामलीला मैदान में हाथ पैर तोड़ दिया गया, इस राहुल ने उस पर आज तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी , क्यों...

उसी बाबा जी पर दिल्ली में पुनः कलिस्याही एक मुस्लिम कांग्रेसी ने फेंका और सब मिडिया उसे बीजेपी का सदस्य बताने में लगी रही, राहुल ने अपना मुह नहीं खोला क्यों...

अब जब की राहुल  पर हर तरफ से हमला होना शुरू होने वाला है, जहा एक तरफ भारत स्वाभिमान, दूसरी तरफ बीजेपी  और तीसरी तरफ बसप तो राहुल को किसका सहारा है... सिर्फ मिडिया और विदेशी ताकतों का. जिस नरेन्द्र मोदी से राहुल टक्कर लेना चाहते है वह मोदी स्वयं यूपी आ रहे है.

टिकट पक्का होने और परचा दाखिल होने के बाद एक बार फिर असली निर्णायक दंगल शुरू होगा जिसमे नुकसान सिर्फ कांग्रेस का होगा. एक हिंदू और एक राष्ट्रवादी दोनों के लिए कांग्रेस निर्मूल होना लक्ष्य रहेगा. जिस बाबु सिंह कुशवाहां को मिडिया से प्रचार किया उसी कुशवाहा समाज के ११.५% वोट पिछडो के साथ बीजेपी से जुडकर कांग्रेस की जड़ खोदेंगे. बीजेपी खुलकर पिछडो की राजनीति करेगी तो वह पहले नंबर की लड़ाई लड़ेगी. मिडिया का फर्जी वोट का आकंडा में कांग्रेस को बार बार आगे बताकर वोटिंग मशीन के सुनियोजित फर्जीवाड़े के लिए लोगो को मानसिक रूप से तैयार करने का सगूफा है.

कांग्रेस कभी न भूले की हिंदुत्व की शक्तिया बीजेपी के पाले में इकठ्ठा हो रही है जो उसके मुस्लिम तुष्टिकरण पर भारी पड़ेंगी.

जय भारत,

संजय कुमार मौर्य  

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP