कल जब टीवी खोला तो सभी न्यूज़ चैनल जैसे विधवा...

मंगलवार, 10 जनवरी 2012

कल जब टीवी खोला तो सभी न्यूज़ चैनल जैसे विधवा विलाप कर रहे थे बीजेपी ..बीजेपी ..दागी ..दागी .

अभी तीन दिन पहले सीएजी ने अपनी अधिकारिक रिपोर्ट मे बारह हज़ार करोड के दाल घोटले पर दो सौ पेज की एक रिपोर्ट दी .. जिसमे केन्द्र सरकार और कृषि मंत्री शरद पवार पर सीधे ऊँगली उठाई है ..किसी भी मीडिया ने इस खबर को नहीं दिखाया .

बिहार चुनाव के समय लालू यादव के साले और दागी सुभाष यादव जिनके उपर चालीस आपराधिक केस दर्ज है उनको कांग्रेस ने राहुल गाँधी की सभा मे कांग्रेस मे शामिल किया . जब पत्रकार ने राहुल गाँधी से इस विषय पूछा तो वे गुस्से से माइक फेक दिये .

शीला चाची 420 पर लोकायुक्त ने सात बार सवाल उठाये . राजीव गाँधी आवास योजना पर राष्ट्रपति तक ने शीला सरकार को लिखित मे फटकार लगाई फिर भी मीडिया हड्डी मिलने पर चुपचाप चबाने लगी .

अजीत सिंह कांग्रेस मे शामिल होकर केबिनेट मंत्री बने यूरिया घोटाले के मुख्य अभियुक्त सीबीआई आज तक जाँच समाप्त नहीं कर सकी . उस समय मीडिया क्यों खामोश थी ?

भरतपुर के दौरे के समय राहुल गाँधी आदतन नौटंकी करने के लिए एक बाइक पर घुमे ..मजे की बात ये की जिसके पीछे बैठे वो माना जाना हिस्ट्रीशीटर था जिसके उपर तीस केस दर्ज है .
इसको मीडिया ने क्यों नहीं उठाया ?
सिक्खो का हत्यारा जगदीश टाईटलर आज कांग्रेस सेवा दल का मुखिया है ..

मीडिया आखिर बीजेपी को ही नसीहत क्यों देती है ?

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP