हिन्दुओ के नेता और बाबा रामदेव जी के सिपाही डॉ. सुब्रमनियन स्वामी जी का खुलकर समर्थन करे जो अकेले ही भारत की अब तक की सबसे भ्रष्टतम कांग्रेस सरकार से लोहा ले रहे है

रविवार, 1 अप्रैल 2012

कांग्रेस सरकार ने ७ साल पहले थोरियम से बिजली बनाने के लिए किया जा रहा अनुसंधान क्यों बंद करवा दिया जिसका भारत के वैज्ञानिको ने बहुत विरोध भी किया था. जबकि अमेरिका अब उसी थोरियम से कार चलाने  जा रहा है, जब यह थोरियम भारत में पुरी दुनिया के ज्ञात थोरियम भण्डार का ४५% पहले से है तो नुक्लियर डील करने की जरुरत क्या थी, भारत यह थोरियम अमेरिका को बेचना चाहता है लेकिन खुद अनुसंधान करके आत्मनिर्भर नही होना चाहता है, जब यूरेनियम से थोरियम १०० गुना सुरक्षित है, भारत में मुफ्त मिलाता है तो ऐसा क्यों किया गया- इसका जबाब तो मनमोहन सिंह को देना चाहिए.

 भारत की गुलाम मिडिया को सब कुछ पता होने बावजूद इसे समाचार नहीं बनाया की थोरियम पर अनुसंधान बंद कर दिया जाना गलत है. यह थोरियम उसी क्षेत्र में खूब है जहा पर रामसेतु स्थित है. वास्तव में कांग्रेस द्वारा ऐसा  शापथ पत्र देना की राम काल्पनिक है और रामसेतु को तोड़ दिया जाए जिससे जहाज यहाँ से आजा सके एक साजिश थी जिससे बाद में अमेरिका के लिए इसे खोला जा सके.

यह कितनी बड़ी गलतिया एक साथ की जा रही है लेकिन मात्र निजी खाते में पैसा जमा करवाने वाले गदार इस देश के १२१ करोड लोगो से धोखा कर रहे हैं.
इस बात का डा.सुब्रमनियन स्वामीजी ने बहुत विरोध किया और हिंदू संगठनो ने उनका साथ भी दिया.

 हिन्दुओ के नेता और बाबा रामदेव जी के सिपाही डॉ. सुब्रमनियन स्वामी जी का खुलकर समर्थन करे जो अकेले ही भारत की अब तक की सबसे भ्रष्टतम कांग्रेस सरकार से लोहा ले रहे है और मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनाने का भी समर्थन कर रहे हैं, संलग्न वीडियो देखकर जाने की थोरियम यूरेनियम से अच्छा क्यों है.

जय भारत,
अयोध्या से संजय कुमार मौर्य
--
आपने स्वयं और अपने परिवार के लिए सब कुछ किया, देश के लिए भी कुछ करिये,
क्या यह देश सिर्फ उन्ही लोगो का है जो सीमाओं पर मर जाते हैं??? सोचिये...... 

1 टिप्पणियाँ:

बेनामी ने कहा…

This idiot must be filth eater of Saudagar Ramdev & dirtiest politician Subramanium Swamy

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP