हर मुद्दे पर बाल की खाल और खाल की बाल निकालने वाली नीच मीडिया ने नैनीताल हाई कोर्ट मे सीबीआई की यूं की बोलती बंद करने की सुनवाई के बारे मे नही बताया ..

गुरुवार, 12 अप्रैल 2012



हर मुद्दे पर बाल की खाल और खाल की बाल निकालने वाली नीच मीडिया ने नैनीताल हाई कोर्ट मे सीबीआई की यूं की बोलती बंद करने की सुनवाई के बारे मे नही बताया ..

न्यायमूर्ति ने सीबीआई से पूछा: बालकृष्ण कहाँ रहते हैं ?
सीबीआई : हरिद्वार, उत्तराखंड.

न्यायालय: उत्तराखंड में कोई सरकार या पुलिस है या नहीं ?
सीबीआई: है....

न्यायालय: तो आप कहाँ से टपक पड़े....यहाँ की सरकार से शिकायत क्यों नहीं की ? संवैधानिक मर्यादाओं/बाध्यताओं का पालन करते हुए सहयोग क्यों नहीं लिया गया .....(हजार बार मांग करने, धरना-प्रदर्शन करने पर भी सीबीआई की जांच नहीं होती है...)
सीबीआई: चुप....

न्यायालय: पासपोर्ट एक्ट के Section-10 के तहत केंद्र से कानूनी कार्रवाई की अनुमति क्यों नहीं ली...
सीबीआई: चुप...
सीबीआई: बालकृष्ण नेपाली नागरिक है...
न्यायालय: तो क्या इनका दादूबाग हरिद्वार में जन्म का सर्टिफिकेट फर्जी है ? है तो Registration of Birth Certificate Act के तहत कार्रवाई क्यों नहीं की ?
सीबीआई: चुप....

न्यायालय: इनका वोटर लिस्ट में भी नाम है, गैस कनेक्शन है, उसकी शिकायत क्यों नहीं की ?
न्यायालय: पासपोर्ट 1997 में बना और 2007 में रिन्यू हुआ, क्या तब जन्म प्रमाण पत्र की जांच नहीं हुयी ?
सीबीआई: चुप...
न्यायालय: इनके नेपाली नागरिक होने का कोई दस्तावेज है ?
सीबीआई: पहले चुप...फिर...नेपाली मूल का होने का दस्तावेज नहीं हैं लेकिन एफआईआर में आरोप लगाए गए हैं।

न्यायालय: तो क्या, आरोपों/ कयासों पर किसी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे...आप तो देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी हैं, बिना जांच के कार्रवाई करेंगे ? ... जाइए, तीन सप्ताह में दस्तावेज लाइए............................

सी बी आई की फुल फोम :- कांग्रेस बचाओ इंस्टीटूशन / कांग्रेस ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टिगेशन ...और मीडिया का क्या कहें वो है ही बिकाऊ और दलाल ... खबर वही जो महाभ्रष्ट पार्टी ने कांग्रेस ने कही ...


--
Regards,
मुकेश कुमार  contact No - 9215959500
स्वदेशी प्रचारक भिवानी , हरियाणा
शांति नहीं क्रांति
इन्कलाब ज़िन्दाबाद
काले अंग्रेजो भारत छोड़ो विदेशी कंपनियों भारत छोड़ो
स्वदेशी  अपनाएं भारत  को सम्रद्ध बनाएं
100 % मतदान - देशभक्ति की यही पहचान

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP