जिस भारतीय देशी गाय का दूध, घी, दही, मट्ठा, गोबर और सबसे बढाकर आरोग्य देने वाला उतरा इतना कीमती है, उसी की सबसे ज्यादा क़त्ल भारत में हो रहा है, सलग्न पेज पढ़े....

गुरुवार, 24 मई 2012

जिस भारतीय देशी गाय का दूध, घी, दही, मट्ठा, गोबर और सबसे बढाकर आरोग्य देने वाला उतरा इतना कीमती है, उसी की सबसे ज्यादा क़त्ल भारत में हो रहा है, सलग्न पेज पढ़े....
हमारे पुरखे शुद्ध विचारो वाले और समृद्ध और संतुष्ट क्यों  थे इसक एक ही उत्तर है की उनके पास बहुत  सारी गायें  थी. हमारे यहाँ अभी भी कहते है की घर में गुड और गोरस है तो मेहमान चाहे जब आये कोई चिंता नहीं.
रामदेव बाबा के अर्थशाश्त्र से यह सिद्ध हो ही गया है की गाय का साल भर का मूत्र ही ३६५ दिन गुने ६ लीटर गुने ४० रुपये = ८७६००/- रुपये की हो गयी. गोबर दूध का छोडिये, इसे गिनेंगे तो तो राजीव दिक्सित जी के पुराने  हिसाब से १,३०,००० सालाना गाय से आय होती है. स्वामी रामदेवजी के द्वारा उपलब्ध  गोमूत्र लोग ७० रुपये लीटर लेते है और १५ दिन में रोग मुक्त होकर सुखी हो जाते है, यह कोई मजाक नहीं है.
आप स्वयं भी करके देख सकते है, एक भारतीय नस्ल की देशी गाय जो चरती हो, उसका २ कप मूत्र रोज सुबह या १-१ कप तजा मूत्र सुबह शाम खली पेट लीजिये, जादू जैसा काम करेगा १२१ रोगों में, गाय को जब हम अपने घर पर बाँध लेते है तो बोलते हैं की हम गाय को पाल रहे हैं, ये सबसे बड़ा झूठ है-कहना तो ये चाहिए की यह गाय माता हमें पाल रही हैं.

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP