सोनिया गाँधी अपना मुहं लेकर वापस अपने घर चली गयी .........

रविवार, 27 मई 2012

सोनिया गाँधी को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री मेजर जनरल [रिटायर्ड] बी सी खंडूरी का प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को लिखे एक पत्र से बुखार आ गया ..

सोनिया गाँधी को उतराखण्ड मे ऋषिकेश से कर्ण प्रयाग तक बनी रेल लाइन का उद्घाटन करना था .. सभी बड़े बड़े अखबारों मे कांग्रेस ने इसके लिए विघ्यापन दिए थे .. और सुबह सोनिया गाँधी अपने घर से एअरपोर्ट के तरफ निकल भी चूँकि थी .. लेकिन तभी प्रधानमंत्री ने उन्हें वापस बुला लिया ..

हुआ ये कि खंडूरी ने फेक्स भेजकर और फोन कर राष्ट्रपति और प्रधनमंत्री से ये पूछा कि आखिर रेल परियोजना का उद्घाटन सोनिया गाँधी किस हैसियत से करेंगी ? उन्होंने प्रोटोकाल का हवाला देकर पूछा कि सोनिया गाँधी संविधान से अनुसार सिर्फ एक सांसद है फिर ये प्रोटोकॉल के अनुसार जब किसी भी समारोह मे रेल मंत्री और दूसरे अन्य कई केबिनेट मंत्री मौजूद हों तो उन्हें उद्घाटन करने को कोई हक नहीं है ..

फिर उन्होंने नीचे लिखा कि सोनिया गाँधी को उत्तराखड सरकार किसी भी हाल मे उद्घटन करने नहीं देगी ..चाहे इसके लिए पुलिस करवाई ही क्यों ना करनी पड़े .. क्योकि उतराखंड की सरकार भारत मे संविधान का मजाक बनते नहीं देख सकती ..

फिर क्या था !!! सोनिया गाँधी अपना मुहं लेकर वापस अपने घर चली गयी .. और कांग्रेस ने बोला कि सोनिया गाँधी को बुखार आ गया है .. ..........

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP