बुधवार, 27 जनवरी 2016


प्रेस क्लब देहरादून की चुनाव प्रकृया अवैध घोषित

देहरादून 25 जनवरी 2016, जिलाधिकारी रविनाथ रमन ने अवगत कराया है कि संज्ञान में आया है कि कुछ लोगों के द्वारा प्रेस क्लब का निर्वाचन 27 जनवरी 2016 को अपने स्तर से कराया जा रहा है। उन्होने अवगत कराया कि संयुक्त पत्रकार टेª यूनियन, देहरादून द्वारा अवगत कराया कि सोसायटी वर्तमान में पंजीकृत नही है। 
जिलाधिकारी ने बताया कि उक्त के सम्बन्ध में उप निबन्धक, फम्र्स, सोसायटी एवं चिट्स देहरादून से आख्या प्राप्त करने पर ज्ञात हुआ है कि उत्तरांचल पे्रस क्लब देहरादून का वर्ष 2003 के पश्चात कोई चुनाव नही हुआ है, संस्था का प्रमाण पत्र 30 जनवरी 2004 तक ही विधिमान्य है तथा यह संस्था 30 जनवरी 2005 से अपंजीकृत की श्रेणी में चुकी है। तथा सोसायटी अथवा उसके सदस्य स्वंय किसी चुनाव कराने हेतु अधिकृत नही हैं। 
जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि यदि संस्था द्वारा चुनाव सम्पन्न कराया जाता है, जैसा शिकायत के माध्यम से संज्ञान में आया है, यह निर्वाचन विधिसम्मत नही माना जायेगा।
                              ---0----
     विज्ञप्ति संख्या विज्ञप्तिसंख्या-2015-16/495/47   

फोन &135&2656508 mail- dio.ddn@gmail.com                              

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP