संजय सेन जी!क्या मजबूरी थी उल्टी करे को वापस खा लेना?

बुधवार, 7 जनवरी 2009




संजय सेन जी! भाई पहले आप निर्धारित करें कि आपने अपनी पोस्ट को पंखों वाली भड़ास से हटाया वो तो समझ में आया लेकिन इस पन्ने से हटाने के लिये आपकी क्या मजबूरी है, यहां आप अगर उल्टी करके वापसे उसे खा लेते हैं तो ये बात मुझ को तो मनोरोग जैसी लग रही है

3 टिप्पणियाँ:

दिव्या रूपेश ने कहा…

मैंने कई बार कुत्तों को उल्टी करके वापस खाते हुए देखा है लेकिन इंसानो को नहीं देखा है.... ये क्या हो रहा है संजय जी महाराज?
जय जय भड़ास

News4Nation ने कहा…

वो क्या है जो ज़हर मैंने खाया था ,उससे अंदर अंदर ही मैन तो जल रहा था इसलिए मैंने उलटी कर दी ..लेकिन जब देखा की मेरी उलटी को खाकर कोई और मरने वाला है तो मेरी जमीर ने मुझे इजाजत नहीं दी इसलिए उलटी बापिस खाना मेरी मजबूरी बन गयी थी!!!
किसी के बार बार निवेदन पर मुझे ये कदम उठाना पड़ा...अब आप इसे जो भी समझे समझ सकती है ..गाली देना हो दे सकती है..जबसे भड़ास से नाता जुडा है तो गाली सुनने की आदत सी हो गयी है !!!

फ़रहीन नाज़ ने कहा…

हा...हा...हा....जरा बता दीजिये कि कौन मरने वाला था आपके इस विष-वमन को खाकर....क्या कोई सुअर या खुजैला पगलाया सा कोई कुत्ता? संजय बाबू ये पंखो वाली भड़ास नहीं है मेरे भाई...निवेदन भी माना तो किसका... गाली नहीं दे रही क्योंकि आपने ऐसा कुछ नहीं करा है लेकिन फिर भी मेरी निजी राय है कि ये हरकत लिजलिजापन है भड़ासी इससे पूरी तरह मुक्त हैं थोड़ा और पकना है आपको.....
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP