वेलेंटाइन म्यूजिक: भोपाल के सिद्धार्थ को करें वोट

गुरुवार, 12 फ़रवरी 2009


यदि भोपालवासियों का साथ रहा तो वेलेंटाइन डे पर भोपाल के युवा संगीतकार सिद्धांत पाराशर का म्यूजिक नेशनल लेवल पर धूम मचाएगा। दरअसल सिद्धांत का चयन वेलेंटाइन म्यूजिक के लिए आयोजित नेशनल लेवल कांटेस्ट रिदम वेलेंटाइन के फाइनालिस्ट में हुआ है। अब कांटेस्ट के विजेता का चयन 13 फरवरी को ऑन लाइन वोटिंग के आधार पर किया जाएगा, जिसका रिजल्ट 14 फरवरी को घोषित होगा।

रिदम वेलेंटाइन कंपोजर को मंच देने वाला अपनी तरह का अनूठा कांपिटिशन है, जिसमें ऑन लाइन म्यूजिक के आधार पर विजेता का चयन किया जाता है। सिद्धार्थ का चयन इसके अंतिम 16 प्रतिभागियों में हुआ है। चयन का आधार इस प्रतियोगिता के लिए पूरे देश से लगभग 100 इंट्रीज आई थीं। इनमें से पहले चरण में 30 प्रतिभागियों की कंपोजिशन का चयन किया। इसके बाद ऑन लाईन प्रसिद्धि के आधार पर अंतिम 16 प्रतिभागियों का चयन हुआ, जिसमें सिद्धार्थ का सांग ना तड़पाओ शामिल है। अब अंतिम विजेता का चयन जजेस च्वाइज और वोटिंग के आधार पर होगा।
इस प्रतियोगिता के जज सॉरी भाई और एतबार जैसी फिल्मों के म्यूजिक डायरेक्टर गौरव दयाल हैं।
सिद्धार्थ के बारे में
सहारा ग्रुप की रैटिंग में टॉप 2 रैटिंग के साथ-साथ यंगेस्ट म्यूजिक कंपोजर का खिताब जीत चुके सिद्धार्थ बचपन से म्यूजिक कंपोज कर रहे हैं। मात्र 12 साल की उम्र में जतिन पंडित के निर्देशन में सिद्धार्थ का म्यूजिक एलबम लांच हुआ था। ख्यात सिंगर कविता कृष्णमूर्ति ने भी सिद्धार्थ की कंपोजिशन को आवाज दी है। उस वक्त सिद्धार्थ केवल 14 साल के थे। पिछले साल हुए मप्र बालरंग की इंट्रोडक्शन धुन भी सिद्धार्थ ने तैयार की है।
ऐसे करें वोट

सिद्धार्थ को इस प्रतियोगिता का विजेता बनाने के लिए http://www.tempostand.com/rv/ पर ऑनलाइन वोट किया जा सकता है। इस एड्रेस पर क्लिक करते ही टॉप फाइनलिस्ट की कंपोजिशन आ जाती हैं, इनमें से ना तड़पाओ को सिलेक्ट कर ऑनलाइन वोट किया जा सकता है। वोटिंग लाइन 13 फरवरी रात 12 बजे तक खुली हैं।

2 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

करो भाई वोट करो बच्चे की योग्यता और अपने प्रेम को सही जगह दिलाओ यार.....
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

बुधौलिया भाई,
शुक्रिया और दोस्तों से निवेदन, योग्यता और काबिलियत देख कर अपना मतदान करें.
क्षेत्रवाद के चक्कर में कहीं हमारी प्रतिभा की ह्त्या ना हो.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP