गाना सुनते हुए इसे भी पढ़ ले

गुरुवार, 19 फ़रवरी 2009






एक दम्पति पर प्रसन्न हो भगवान ने वरदान माँगने को कहा।

पत्नी बोली- 'मेरी इच्छा है कि मुझे रोज नए-नए आभूषण पहनने को मिलें।'

यह सुनकर पति को लगा कि वह तो लुट गया।

उसने भगवान से कहा- 'हे प्रभु, मुझे ऐसा वरदान दीजिए कि मैं जौहरी की दुकान पर हाथ साफ कर सकूँ।'

भगवान बोले- 'तथास्तु, मैं अति प्रसन्न हूँ वत्स।

तुमने तो मेरी चिंता ही दूर कर दी।

मैं दुविधा में था कि रोज नए-नए आभूषण का इंतजाम कहाँ से करूँगा।'

2 टिप्पणियाँ:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

प्रशांत भाई सुंदर है लेकिन गूगल पेज क्रिएटर पर नए साइन अप नहीं स्वीकार रहा है। आप ने जो लिंक दिया था उसे देखा अच्छा है। आशा है कि अन्य लोग भी आपके प्रयोग को करना चाहेंगे लेकिन यदि आप स्वयं चरण बद्ध तरीके से ये काम करना बताएं तो जरा भड़ास पर चल रहे व्यर्थ के विवाद से अलग हट कर एक रचनात्मक दिशा मिलेगी आपका क्या विचार है?
जय जय भड़ास

dr amit jain ने कहा…

डॉ साहब परसांत भाई का जादू चल गया है , अब आप को अमित भी परसांत लगने लगा है , ...........:)

आप के आदेशानुसार मै जल्दी ही easy poadcast को step by step post करने की कोशिश करूगा
फ़िर सभी अपनी अपनी आवाज मे यहाँ पर उपस्थिति देगे तो आपका और हमारा भड़ास ब्लॉग पहला इस परकार का ब्लॉग होगा ,

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP