संजय सेन नामक गिरगिट के अनेक चेहरे ..

गुरुवार, 19 फ़रवरी 2009

मुखौटाधारी संजय सेन के वो फ़र्जी चेहरे जिनसे कि वो लोगों को बदनाम करने के लिये कोई भी तरीका अपनाता है। ये सारे लोग पता नहीं कौन होंगे शायद किसी शादी-ब्याह या फ्रेंडशिप की वेबसाइट से उठायी हुई तस्वीरे हैं।


















ये हैं इन जनाब का असली चेहरा लेकिन ये बाकी पहचानों में सेक्स चेंज कर लेते हैं जैसा कि इंटरनेट पर अनेकों बार ऐसे मामले प्रकाश में आए हैं कि पुरूष अपनी पहचान छिपा कर स्त्री नाम से लिख रहा है, ऐसा साहित्य में भी होता रहा है कि लोग छद्मनाम का सहारा लेते हैं लेकिन उसका उद्देश्य बुरा नहीं होता है।







2 टिप्पणियाँ:

रम्भा हसन ने कहा…

बेकार में इस चिरकुट को प्रसिद्धि न दिलाइये कि एक पोस्ट ही इस कुक्कुर पर लिख डाली
जय जय भड़ास

Manoj dwivedi ने कहा…

is post ke bare me sansay ho raha hai?

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP