अलकायदा वालों ने भारत को

मंगलवार, 10 फ़रवरी 2009

अलकायदा वालों ने भारत को धमकी दी कि यदि पाकिस्तान के खिलाफ हमला किया तो
वो फिर भारत को तबाह कर देगें?अलकायदा (मुस्लिमों का समूह{आतंकवादीयों का})
डियर अल्कायदा वाले बन्धु इस समय अगर चाहो तो भारत पर आक्रमण कर सकते हो तुमहारे करोणो समर्थक भारत में मौजूद हैं केन्द्र में तुम्हारी हितैसी सरकार है जो बाद में तुम्हारे खिलाफ एक अरब पच्चहत्तर लाख बावनहजार नौ सौ निन्यान्वे सबूत अमेरिकी सरकार को देगी हम भी खुस तुम भी खुस।

3 टिप्पणियाँ:

दीनबन्धु ने कहा…

भाई सक्सेस मंत्रा आप तो सचमुच इतने बड़े राजनीति के जानकार निकले कि भड़ास के मंच को प्रयोग कर कभी केन्द्र सरकार को निशाना बनाते हो और कभी अलकायदा को,खुशी है कि आपके गांव में अब बिजली आने लगी है कि अप रोज पोस्ट लिख पा रहे हैं लेकिन बर्बरियत की तारीख कविता पर अभी भी आपके श्री वचन पढ़ने को नहीं मिले क्योंकि ये आपकी नीति का हिस्सा है कि मुद्दे से हट कर अपनी-अपनी पेले रहो..... ये बुरा है..वो बुरा है कह कर जो सवाल आपसे करे गये उनमें से किसी का आपने उत्तर हीं नहीं दिया बड़े ही लिच्चड़ किस्म के नेता हैं आप। मुसलमानों के बाद अगला निशाना क्या मेहतर-चमार-भंगी वाला कार्ड रहेगा आपके कुटिल खेल का?
जय जय भड़ास

अजय मोहन ने कहा…

तुम मुंहचोर किस्म के आदमी हो सही मुद्दे से हटा कर लोगों को ऐसी बात की तरफ़ ले जाने का प्रयास कर रहे हो जो कि निरर्थक है और हमें दुनिया भर के आरोप लगाते हो खुद के पास जबकि हमारे किसी सवाल का जवाब नहीं है, अगर इन जैसे कूपमंडूक लोगों के हाथ में देश चला जाये तो एक दिन में तबाह हो जाएगा ये तत्कास सिविल-वार जैसी स्थिति पैदा करवा देंगे
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

हमारे देश में ख़ुद हमलावर की कमी है क्या प्रशांत भैये,
भाईचारा को जात पात, धर्म पंथ के नाम पर ह्त्या कर रोटी सेंकने वालों ने पहले से ही इन कार्यों को अंजाम दे रखा है,
फ़िर भी हमारा आपसी सौहार्द इतना है की इन चंद गिने चुने पैबन्दों से कोई भी धर्म का ठेकेदार अपना कम्बल नही सिल सकता.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP