भारतीय राजनीति विकल्प विहीन

रविवार, 15 फ़रवरी 2009

संसद में विधायकों की खरीद फरोक्त?
मुम्बई हत्याकांड में हिजडों वाला रवैआ?
अफजल गुरू को फासी नहीं देना?
मुसलिम तुष्टीकरण?
मुम्बई में बिहारियों पर हमला?
अंतुले प्रकरण?
भारतीय गरीबों की नुमाईस(राहुल गाँधी द्वारा)?
अमरनाथ भूमि प्रकरण?
नवीन चावला के मदद से?
इन सब के बाद भी सायद काग्रेंस फिर सत्ता में आ जाये इससे शर्म की बात और क्या हो सकती है कि आज भारतीय राजनीति विकल्प विहीन हो गई है?
एक तरफ चोर हैं तो एक तरफ डाकू?
अब अकेला मै क्या कर सकता हूँ।
कुछ लोग मुझमें कुछ ज्यादा ही इन्टरेस्ट ले रहे है,मेरा पता जनना चाहते हैं,मैने देश के लिये क्या किया जानना चाहते हैं।मै किस जाति का हूँ जानना चाहते हैं तो उनको मै बताना चाहता हूँ मै केन्द्रीय मन्त्री महावीर प्रसाद के लोक्सभा क्षेत्र बाँसगाँव का रहने वाला हूँ,मैने उनको सिर्फ पोस्टरों मे देखा है इस समय जो कत्ल के जुर्म में न्यायालय द्वारा दंडित हैं फिर भी मंत्री बने हुये हैं?
झारखंड मुक्ति मोर्चा के सिबू सोरेन को इन्होंन्ने (कांग्रेस) ने इस्तिफा देने पर मजबूर कर दिया काग्रेस वाले होते ही हैं मक्कार?मीडिया भी सिर्फ भाजपा वालों को कोसता है।क्यों उनको मुसलिम व ईशाई मशिनरियों द्वारा फंड जो मिलता है?

1 टिप्पणियाँ:

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

जानकारी देने के लिए शुक्रिया,
आशा और उम्मीद की हमारे भावी पेढ़ को आप शिक्षा नही देंगे.
लगे रहिये,
क्या भारत, क्या भारतीय क्या तिरंगा और क्या अशोक चक्र.
बस जाती पांति और गुरु जी का प्रवचन.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP