अब मै कोई comment नही लिखुगा

शनिवार, 14 फ़रवरी 2009

हा बिल्कुल सही कहा है मैंने , अरे मै यह से भाग कर कही नही जा रहा हु , बल्कि अब मै अपनी बात सीधे आप से करुगा , मेरी बात टिपण्णी ब्लॉग पर मेरी आवाज मे है उस का लिंक है http://abcamit.blogspot.com/ pahli टिप्पणी बहन फरहीन नाज के लिए

5 टिप्पणियाँ:

उन्मुक्त ने कहा…

टिप्पणी ब्लॉग पर जा कर आपकी अवाज़ सुनी। मैं भी बकबक नाम से पॉडकास्ट करता हूं। मुझे आपकी अवाज़ सुन कर लगा कि यह बहुत धीमी (light) है, कुछ तेज (loud)आवाज़ में बोलिये।

बेनामी ने कहा…

भाई अमित,
आप ऐसी हम भडासी का दिल ना तोडें. ये खुशी की बात है की आप की प्रतिक्रिया सुनने को मिलेगी मगर आप उसे यहाँ भी डालते रहें. संग ही हास्य रस से भड़ासियों को सराबोर करते रहें.
जय जय भड़ास

बेनामी ने कहा…

...please where can I buy a unicorn?

बेनामी ने कहा…

I am very grateful to you for the information. It very much was useful to me.

बेनामी ने कहा…

Hi all. How are you?

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP