नवी मुंबई दूरसंचार बना दबंग और दलाल का रखैल.

सोमवार, 16 मार्च 2009

सरकारी विभाग लोगों को सुविधा देने के लिए है या दबंगों के दबंगता से दलाली करने के लिए है ? आमलोगों के लिए नियुक्त ये सरकार के नौकर ये कैसे भूल जाते हैं कि ये जिनके नौकर हैं वो सरकार आम जनों का नौकर है ?
वरिष्ट ब्लोगर डाक्टर रुपेश श्रीवास्तव मुंबई से ब्लोगिंग करते हैं, ब्लॉग के माध्यम से जहाँ समाज के कई काले पहलुओं पर रोशिनी डालते हैं वहीँ अपने आयुषवेद ब्लॉग के माध्यम से नि:शुल्क लोगों को सलाह और दवा भी मुहैया करवाते हैं।
विगत पन्द्रह दिनों से इनका इन्टरनेट बंद है, कम्प्लेन या शिकायत के नाम पर कई बार खानापूर्ति विभाग ने किया है, नवी मुंबई दूरसंचार के महाप्रबंधक कई बार आश्वासन दे चुके हैं, तो क्या नेताओं की तरह विभाग भी अब आश्वाशन पर कार्य को अंजाम देती है ? पूरा शुल्क वसूलना, शुल्क के साथ सेवा कर भी और सेवा के नाम पर ना कोई विभाग न कर्मचारी और ना ही पदाधिकारी या फ़िर लोगों कि आवाज बनने वाले को आपराधिक और दबंगता के इशारे पर बंद ही कर दो ?
दर्ज कम्प्लेन के बारे में पूछने पर समस्या के समाप्त होने की बात कही जाती है और यथावत होने की स्थिति में नया कम्प्लेन दर्ज कराओ! नवी मुंबई दूरसंचार के शिकायत पुस्तिका में दर्ज ३३६६ नम्बर का कम्प्लेन ऐसा ही कहानी बयां कर रहा है।
भड़ास से जुड़े हुए तमाम लोगों से अपील की नवी मुंबई के दूरसंचार महाप्रबंधक जिनका कि दूरभाष नम्बर ०२२२७८०८००० है को उनके नम्बर पर फ़ोन कर इस गतिशीलता के लिए बधाई दें।
हमारी ये ही गांधीगिरी रहेगी
भड़ास कि गांधीगिरी।
जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

Manoj dwivedi ने कहा…

bhai maine is no. par phone kiya to kisi madam ne phone uthaya. we mujhse dr. saheb ka no. puchhane lagi aur boli abhi sahi kara diya jayega. maine kaha ki no. chhodiye main apko tej gati se kam karne ke liye badhai de raha hun. phir wo kuchh bol nahi payi aur main bhi phon disconnect kar diya. agli bar phir phone karunga. dr. saheb ka no. de dijiye..

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

02227458324
भाई ये है डाक्टर साहब का नंबर.
मैं ये प्रक्रिया दोहरा रहा हूँ.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP