अरे बालक!क्या करने का इरादा है?

शनिवार, 25 अप्रैल 2009

अरे बालक!क्या करने का इरादा है? कुछ old is gold लेकर आने वाले हो क्या? अच्छा है अगर कुछ पुराना माल लेकर आ रहे हो उसमें पुरानी मदिरा की तरह ही गहरा नशा होगा। मुझे याद हैं भड़ास के वो दिन जब हम सब कस कर लिख रहे थे लेकिन अफ़सोस इस बात का रहा कि हम अपनी धुन में ये न समझ पाए कि तकनीकी अधिकारों का दुरुपयोग करके एक कुटिल लालची आदमी हम सबकी भावनाओं को बेंच देगा और हमें बेदखल कर देगा।
हा..हा..हा...
वो ये भूल गया कि हम भड़ासी हैं दिल चुरा लेते हैं,आत्मा तक चुराने का साहस रखते हैं जब उसने भड़ास की हत्या कर दी तो हम सब भड़ासियों की समेकित भड़ास प्रसव पीड़ा से शिशु भड़ास का जन्म हुआ,जोकि अधिक शक्तिशाली होने के साथ अधिक भावुक है। भड़ास और भड़ासियों के अतीत से अगर आप कुछ ला रहे हैं तो भड़ास परिवार में जुड़ने वाले नए लोग जान पाएंगे कि भड़ास मात्र एक चूतियों की भीड़ नहीं है बल्कि एक ऐसा मंच है जो कि सामाजिक और राष्ट्रीय के साथ साथ मानवीय सरोकारों पर विचार करते हुए दिशा व दशा का मनन करता है और अधिक बेहतर जीवन के विकल्प तलाशता है; हम सिर्फ़ समस्याओं की तरफ़ उंगली नहीं उठाते बल्कि हल भी खोजते हैं और न सिर्फ़ खोज कर चुप हो जाते हैं बल्कि उसे लागू भी कराने का जतन करते हैं.....
जय जय भड़ास

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP