हरामजादों का गुम हुआ सरदार. (अतीत के पन्ने से......)

रविवार, 10 मई 2009



इनसे मिलये, पक्के चूतिये हैं, हरामजादों के सरदार भी, कमीनेपन की हद देखा जाए तो अद्भुत लगेगा, दुनियाभर के शरीफ लोगो हमें शराफत की गाली दे रहे हैं, जिस शराफत की नाम से ही हमें उल्टियां आने लगती है, ये महाराज पता नही कौन से चूतियम सल्फेट बनाने में लिप्त हैं,


हे महाराजधिराज चूतिये भडासी के कमीने डॉ धन्वन्तरी, हमारे थुथने में शराफत पेलने की सफेदपोशों की कोशिश और तुम गुम हो, क्या चक्कर है ये, जीवित हो या पहुँच गए ऊपर भडास का नया अड्डा जमाने। चुतियापा की सबसे ज्यादा जरुरत ऊपर ही है सो चले गए हो तो सूचित करो हम भी लाव लश्कर लेकर आ जाएँ भड़ास भड़ास करने।


हे भड़ास माता (मुनव्वर आपा) आपके नौनिहाल के साथ इतनी नाइंसाफी शालीनता, शराफत,और शरीफ बनने की गालियों से नवाजा जा रहा है जो हम गलीज के कीडों को उबकाई ला रहा है, हमारे डॉ को भेजो की कमीनगी का चूतियम सल्फेट जडी हमें सब भडासियों को पेल दें नही तो सभ्य सभ्य करवाते करवाते सफेदपोशों का हुजूम हमारी जान ले लेंगे, मनीषा दीदी कहाँ गुम हो जल्दी से बुलाओ चूतिये रुपेश को।


जिन जिन को शक है की भडासी शरीफ हैं, सभ्य हैं, उन सबकी आंखों में डालने वाली दवा मंगवानी है। हमारी छवि को गंदी करने की साजिश का भांडा फोरना है क्यौंकी हम गंदे नही गलीज के कीडे हैं वीरू लोगों।


चलो अब भड़ास भड़ास।


जय जय भड़ास।


1 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

ॐ फ़ट स्वाहा...
फिर प्रकट हो गया...
पुरानी पोस्ट्स कुछ लोगों के गले से शायद नीचे न उतर रही हों तो उनसे निवेदन है कि इसी पन्ने पर उगल दें...
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP