राष्ट्रदामाद श्री अजमल कसाब कहते हैं....

शनिवार, 30 मई 2009

उज्ज्वल निकम जो कि सरकारी वकील हैं जो कि खामखां ही ये सिद्ध करने पर उतारू हैं कि श्री अजमल कसाब जैसे सम्मानित और बेकुसूर टूरिस्ट ने मुंबई में आतंकी हमला करके कई लोगों को मार डाला। जब श्री निकम ने इस तरह के ऊल-जुलूल आरोप लगाए तो कल तंग आकर भारत के राष्ट्रदामाद श्री अजमल कसाब ने कह दिया कि आप झूठ बोल रहे हैं। अब कुछ समय बाद पूरी दुनिया के सामने एक और सच लाया जाएगा कि राष्ट्रदामाद श्री अजमल कसाब जी एक पर्यटक हैं जो कि भारत में यहां की प्रेम से भरी सभ्यता का अध्ययन करने के लिये आए थे। अब निकम साहब हैं कि अपना सा मुंह लेकर खिसियाए हुए चुप रह गये जब "जीजा जी" ने ये कहा कि आप कौन होते हैं ये कहने वाले कि मैंने आतंकी हमला करा या फिर हत्याएं करी हैं इसका फैसला तो माननीय अदालत करेगी। कसाब जीजा जी इस देश की कानूनी स्थिति को अच्छी तरह से समझ गये हैं जिसे हमारे देश के पढ़े-लिखे बंदे तक नहीं समझ सके; मुझे इंतजार है अपनी उस बहन का जो कल दुनिया के सामने आकर कहेगी कि मैं श्री अजमल कसाब के व्यक्तित्व से प्रभावित हूं और अपना जीवन उनके साथ बिताना चाहती हूं। इस बात पर भला हमारे देश का प्रेम का पक्षधर कानून मना कर सकता है? मासूम कसाब जी को उनकी पत्नी के साथ जीवन बिताने के लिये दिल्ली में एक सुंदर सा फ्लैट दिया जाएगा और अन्य अवसर दिये जाएंगे कि वे हमारे महान देश की सेवा कर सकें।
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

ANIL ने कहा…

wah roopesh ji kya bat hai ............... kash ... ye bat un logo tak bahunch paye jo humare hokar bhi humare nahi hai ..............

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP