हिन्दी चिट्ठाकारों का आर्थिक सर्वेक्षण

मंगलवार, 26 मई 2009


प्रिय ब्लॉगर बंधुओं !!
सादर नमस्कार और अभिवादन स्वीकार करें

पिछले दिनों हिन्दी चिट्ठाकारों के रूप में मन में उनकी आर्थिक हैसियत का आंकलन करने की तमन्ना थी । मन में भाव यह था कि देखा जाए कि किस आर्थिक परिधि से जुड़े हुए लोग हिंदी ब्लॉग्गिंग का हिस्सा बन रहे हैं ?जाहिर है कि यदि हम ब्लॉग्गिंग को अधिकतम जान मानस तक पहुँचाने के आकांक्षी हैं तो यह सर्वेक्षण महत्वपूर्ण परिणाम दे सकता है । तो आइये एक पर्व के रूप में शामिल हो इस सर्वेक्षण के निष्कर्षों का इन्तजार करें !

जाहिर है यह कहने कि आवश्यकता नहीं होनी चाहिए कि यह सर्वेक्षण एक रुझान जानने का ही एक मात्र प्रयास है .....इसके अतिरिक्त और कुछ नहीं?


एक निवेदन और कि इस सर्वेक्षण का प्रत्येक स्तर से प्रचार करके इसमें अधिकतम लोगों की भागीदारी ही सच्चे परिणामो को सुनिश्चित कर सकती है। चलते चलते एक निवेदन और कि लक्ष्य ज्यादा बडे डाटाबेस को प्राप्त करने का है अतः इसे प्राइमरी के मास्टर से बड़े परिदृश्य की आवश्यकता है ।निश्चित रूप से आप मेरा आशय समझ रहे होंगे ।
सर्वेक्षण का -मेल लिंक है इसे अपने ब्लॉगर मित्रो को भेजें ।

सर्वेक्षण को अपने वेब-पेज में दिखाने का लिंक है, इसे कुछ दिनों के लिए अपने वेब पेज में जगह देंतो बड़ी मेहरबानी होगी इस कोड को कॉपी करके अपने ब्लॉग में चिपका दें।


कोड कॉपी करके अपने वेब-पेज या ब्लॉग में चिपकाएँ



2 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

अरे मास्साब! सर्वे करने की क्या जरूरत है इन सर्वेक्षण कर्ताओं का मंतव्य पता चले तो इन्हें हम अवश्य भड़ास पर जगह देंगे वरना आप जानते हैं न हम लोग तो सनकी ठहरे सीधे मना कर देंगे कि चल बे हट... वैसे बता दूं कि भड़ास से जुड़े हुए ९९.९९९९% भड़ासी एकदम चिंदी छाप हैं बमुश्किल रोटी जुटा पाते हैं इसके माडरेटर्स(सप्ताह में तीन दिन भरपेट खाना बड़ी मुश्किल से मिलता है) सर्वे करने वाले अगर भोजन की जुगाड़ करवा दें तो हिंदी वाला हर बंदा भड़ास या अन्य कोई ब्लाग ज्वाइन कर ही लेगा
जय जय भड़ास

प्रवीण त्रिवेदी...प्राइमरी का मास्टर ने कहा…

रुपेश जी !!
धन्यवाद !!
आपकी बातें सच हैं .....पर हम कुछ और जानने की प्रक्रिया में हैं ....वह भी सबूतों के साथ !!

हिंदी चिट्ठाकारों का आर्थिक सर्वेक्षण में अपना सहयोग दें

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP