twitter.com से खतरनाक वायरस ROGER मेरे सिस्टम पर आ गया था।

बुधवार, 6 मई 2009

ट्विटर नामकी एक बहुत नामचीन सोशल नेटवर्किंग साइट है। जब से नेत्रा पारीख(इसे आंटी या दीदी कहो तो नाराज हो जाती है) के कहने पर इसे ज्वाइन करा था तबसे इंटरनेट एक्सप्लोरर को पता नहीं क्या हो गया था कि विन्डो खुलने पर सारे अक्षर एकदम छोटे दिखते थे यानि कि पढ़ने तक में नहिं आते थे मुझे समझ ही नहीं आ रहा था तो मोजिला फ़ायरफ़ाक्स ब्राउज़र इस्तेमाल करके काम चला रहा था लेकिन कल जब हिन्दुस्तान टाइम्स में पढ़ा कि www.twitter.com के माध्यम से वायरस और वर्म्स आ रहे हैं तो अपने कान खड़े हो गये। मैंने तुरंत स्कैन मारा तो साइबर दुनिया का सबसे खतरनाक वायरस ROGER मेरे सिस्टम पर आ गया था।
कुल मिला कर इतना कि इस वेबसाइट पर जाने से पहले खतरे के बारे में सोच विचार कर लीजिये, सत्यानाश हो इन वायरस बनाने वालों का... मैंने इस बारे में अपने ब्लाग "छिछोरे" पर भी लिखा है।
जय जय भड़ास

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP