महाराष्ट्र सरकार जादू-टोना वगैरह के खिलाफ़ कानून की कबड्डी खेल रही है और दूसरी तरफ़????????

मंगलवार, 16 जून 2009


एक ओर महाराष्ट्र सरकार जादू-टोना वगैरह के खिलाफ़ कानून की कबड्डी खेल रही है और दूसरी तरफ़ इस तरह के लोग जो सीधे ही जनता के भोलेपन और मजबूरियों का फ़ायदा उठाकर उन्हें बाकायदा नामचीन अखबारों में एडवर्टाइजमेंट देकर लूट रहे हैं। पता नहीं कि पत्रकारिता की नैतिकता और संपादक का विवेक क्या ऐसे एडवर्टाइजमेंट स्वीकारने में कहां चला जाता है या नैतिकता जैसी बीमारी है ही नहीं जो भड़ासियों को बुरी तरह से चपेटे है। इस एडवर्टाइजमेंट को गौर से देखिये ये ठग लगातार तमाम अंग्रेजी, हिंदी, गुजराती और मराठी अखबारों में धड़ल्ले से ये एडवर्टाइजमेंट देता है जिसमें ये साफ़ शब्दों में लिख रहा है कि इसका करा हुआ वशीकरण और मूठकरणी कोई नष्ट नहीं कर सकता यानि कि ये किसी को भी जान से मार देने या वश में कर लेने का ताल ठोंक कर दावा कर रहा है और रोज करता है। कानून में काले जादू(black magic) का प्रयोग स्पष्ट वर्जित करा गया है लेकिन इस आरोप को अदालत में सिद्ध कर पाना कठिन होता है। ये पट्ठा तो खुद ही एडवर्टाइजमेंट देकर लगातार बता रहा है कि ये काले जादू का प्रयोग करता है और किसी की भी मूठकरणी से जान ले सकता है। इसके एडवर्टाइजमेंट मुंबई में रहने वाले मिड-डे से लेकर हिंदुस्तान टाइम्स तक में रोज ही देख सकते हैं। किसी में दम हो तो इन जैसे ठगों का कुछ उखाड़ कर बताए।
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

अजय मोहन ने कहा…

डा.साहब लोगों का चूतियापा है जो ऐसे ठगों के पास जाते हैं। खुद ही मराएंगे और फिर बाद में चिल्लाएंगे कि लुट गए ऐसे ढक्कनों का क्या कर सकते हैं। अभी आप इस नौटंकी बाबा का विरोध करिये तो इसके हजार कथित भक्त आपसे लड़ने आ जाएंगे इसलिये मरने दीजिए चूतियों को यही इनका भाग्य है। संपादक,पत्रकार,जनता,पुलिस सब क्या अंधे है?
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP