निशा नाम की बच्ची के लापता होने की सूचना

मंगलवार, 16 जून 2009

निशा माहिम में कुछ दिन पहले तक फूल बेचा करती थी
सोनिया बहन ने निशा नाम की बच्ची के लापता होने की सूचना दी है। बच्ची माहिम(मुंबई) में उनके घर के आस-पास फूल बेचा करती थी। निशा के माता-पिता अत्यंत गरीब हैं जिस कारण उनकी गुजर-बसर का साधन नहीं है मजबूरी में भीख मांगा करते हैं। इस बच्ची को एक महिला ये कह कर कि उसे काम दिलवा देगी अपने साथ ले गयी लेकिन जब काफ़ी समय बीत गया और बच्ची की चिंता हुई तो मां-बाप उस महिला के दिये पते पर गये जिधर वह मिली नहीं, छानबीन करने के बाद पता चला कि वह महिला अपने पति से झगड़ कर उस बच्ची के संग नायगांव चली गई है। पुलिस में सूचना देने पर निशा की तस्वीर मांगी जो कि मां-बाप के पास उपलब्ध नहीं थी लेकिन हमारी बहन सोनिया ने अपने मोबाइल से लगभग दो माह पहले कुछ बच्चों की तस्वीर खींची थी जिसमें कि निशा भी है। इस प्रकरण में आज सोनिया बहन स्वयं पुलिस स्टेशन जाएंगी और बच्ची को तलाशने में पुलिस का सहकार्य करेंगी जिसमें कि सोनिया बहन से छोटी बहन जी भी उनके साथ हैं। भड़ास परिवार पूरी तरह से इस कार्य में हमेशा तत्पर रहता है कि बिछुड़े हुए अपने परिवार से मिल सकें। सोनिया बहन निशा की मां की भावनाओं प्रति जिस संवेदनशीलता से बात कर रही थीं मुंबई जैसे व्यस्त शहर में ऐसा कम ही देखने में आता है। आगे जैसा होगा सूचना अपडेट होती रहेगी। यदि आप को इनमें से कोई भी दिखे तो अवश्य सूचित करें।
डा.रूपेश श्रीवास्तव - 09224496555
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

अजय मोहन ने कहा…

ईश्वर से प्रार्थना है कि बच्ची जल्द मिल जाए। सोनिया बहन की संवेदना जैसी गहराई मुंबई जैसे मशीनी शहर में यदा कदा ही देखने में आती है
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP