भारत सरकार की जानकारी में भारतीय साइबर स्पेस में मात्र एक ही पोर्न वेबसाइट है

शनिवार, 18 जुलाई 2009

सविता भाभी कार्टून अश्लील वेबसाइट भारतीय सरकार द्वारा नए कानूनों की कि अधिकारियों खतरनाक वेबसाइटों ब्लॉक करने की अनुमति पहला लक्ष्य, मुंबई में पिछले साल के आतंकवादी हमलों के बाद पारित, seductress काल्पनिक गृहिणी की है अवरुद्ध कर दिया गया है। सविता भाभी साइट दैनिक कार्टून स्ट्रिप्स की श्रृंखलाबद्ध पोर्न है। सविता भाभी भारतीय मूल के एक ब्रिटिश उद्यमी पुनीत अग्रवाल द्वारा बनाया गया था । सविता भाभी की वेबसाइट से पहले भारत में 60 लाख दर्शकों एक महीने के बारे में उनमें से 70 प्रतिशत भारत से आकर्षित कर रहा था उसे अवरुद्ध किया जा रहा है। भारत सरकार ने सविता भाभी की साइट को ब्लॉक करने के लिए इंटरनेट सेवा प्रदाताओं के आदेश दिए, यह कानून की सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के अंतर्गत हैं।  सरकार का कहना है कि "इस संप्रभुता या भारत की अखंडता, रक्षा और राज्य 'की सुरक्षा या कि" विदेशी राज्यों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंधों को' खतरे में पड़ धमकी वेबसाइटों पर प्रतिबंध की अनुमति देता है. क्या कई कि कैसे पर्याप्त छाती, तंग साड़ी और शरारती मुसकान, सविता भाभी - एक कार्टून charector, भारत की पहली और एकमात्र ऑनलाइन कार्टून पॉर्न स्टार, राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है? जबकि परंपरागत कट्टर पोर्नोग्राफी साइटों को अप्रतिबंधित उपयोग की अनुमति देने के लिए जारी रखने कैसे न्यायोचित भारत सरकार के निर्णय सविता भाभी वेबसाइट काली है? वहाँ या भारतीय अधिकारियों को बहुत कुछ करना है तो बस बहुत ज्यादा कर रहे हैं? शायद हो सकता है कि बाकी पोर्न साइट्स वालों से जो उगाही ये अधिकारी करते होंगे पुनीत अग्रवाल ने देने से मना कर दिया होगा।
जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

अजय मोहन ने कहा…

ये सचमुच विचारणीय है कि हमारे देश के संबंधित मंत्रालय के अधिकारी बस इतना ही देख पाए इंटरनेट पर या फिर सच में आलेख के अनुसार ये हफ़्ताखोरी करते हैं जिसके कारण वीभत्सतम पोर्न भी इन्हें नज़र नही आता है....
जय जय भड़ास

बेनामी ने कहा…

इन गधों को कुछ काम-धाम तो है नहीं कानून क्या खाक समझेंगे.

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP