भाई संजय बेंगाणी और डा.सुभाष भदौरिया जी कल मैं आपके शहर आ रहा हूं

शुक्रवार, 24 जुलाई 2009

कल सुबह २५जुलाई अहमदाबाद में होगी आज रात में हम कुछ मित्र सड़क के रास्ते आ रहे हैं देखिये अगर सब खैरियत रही और आप लोगों की नजर इस पोस्ट पर पड़ गयी तो अवश्य आप दोनो के दर्शन का सौभाग्य मिलेगा। मेरे पास आप लोगों का मोबाइल नं। नहीं है तो अपना ही लिखे दे रहा हूं यदि आप ने सम्पर्क करा तो अवश्य मिलेंगें।
मेरा नं। है -9224496555
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

अजय मोहन ने कहा…

भाईसाहब जी! लोग भड़ास को फ़्रैन्कलिन,मोरक्को,दुबई आदि में देख रहे हैं और आप हैं कि भारत में ही फिर रहे हैं और वो भी अहमदाबाद-इलाहाबाद में :) भारत में लोगों की आपके नाम से सुलगती है सच तो ये है।
जय जय भड़ास

dr amit jain ने कहा…

जी सही कहा अजय मोहन भाई ने , धुआ तो निकलता मैंने भी देखा है .............:)

dr amit jain ने कहा…

कभी हमे भी घुमा दो अंकल

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP