आजादी की ६३ वीं वर्षगांठ पर श्री धुलसिंह जी पंवार की जेलयात्रा का उन्हीं के शब्दों में वर्णन

रविवार, 16 अगस्त 2009



हमारा संघर्ष जिस तरह चल रहा है उसमें हमारे ऊपर पैसों के बल पर जैनों द्वारा लाठीचार्ज करवाना, झूठे मामले बना कर फंसवाना आदि का सामना करना ही पड़ता है। बिना इनकी इन राक्षसी ताकत का मुकाबला करे हम मासूम लोगों को कभी नहीं समझा पाएंगे कि ये सचमुच राक्षस हैं और जो भी बुरा हो रहा है वह इन्हीं का किया धरा होता है लेकिन चूंकि ये लोगों की बुद्धि भरमाए रहते हैं इसलिये देख कर भी आप समझ नहीं पाते। हमारे आदरणीय धुलसिंह जी और अन्य साथियों को भी एक बार इसी तरह एक कार्यक्रम के दौरान गिरफ़्तार करा गया और जो भी हुआ उन्होंने खुद अपने शब्दों में लिखा है। निवेदन है कि हम लोग राजस्थान के रहने वाले हैं तो अगर भाषा में व्याकरण की गलतियां हों तो उन्हें विद्वान जन सुधार कर पढ़ेंगे।
शेष अगली पोस्ट में-------
जय नकलंक देव
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

सुमन भाई, इन्हें तो पेल कर रख दिया गया इसमें भी आपको "नाइस" लगा तो आप सच्चे भड़ासी हैं :)
जय जय भड़ास

मुनेन्द्र सोनी ने कहा…

डा.साहब सुमन भाई के सच्चा भड़ासी होने में कोई संदेह नहीं है। साथ ही धुलसिंह जी के अनुभव को पढ़ कर मन तिक्त हो गया कैसे कैसे खतरनाक अनुभवों से गुजरना पड़ता है सच की लड़ाई लड़ने वालों को...
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP