ब्रेकिंग न्यूज़ की तश्करी जारी है !!!

शुक्रवार, 28 अगस्त 2009

जरा एक नजर इन तस्वीरों पर, पत्रकारिता के महामहोपाध्याय पत्रकारिता को बेचने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, बस ख़बर में सनसनी हो लो बन गया ब्रेकिंग न्यूज़ और एक्सक्लूसिव ।




शाहरुख़ का सूटिंग न करना ब्रेकिंग न्यूज़ ।


इंडिया टी वी का एक्सक्लूसिव ।


९/११ का सच सिर्फ़ सहारा के पास, अमेरिका ख़बर यहाँ से लें। ये भी एक्सक्लूसिव।




बाजारों में सबसे पहले बिकने वाला मीडिया खेल के बाजार को ब्रेकिंग न्यूज़ बनता। कभी मीडिया के बिकने का ब्रेकिंग न्यूज़ देखा है ?



सबसे महगा बिकना भी ब्रेकिंग न्यूज़।


मगर जब पत्रकारिता का पुरस्कार लेने की बारी आती है तो ये ब्रेकिंग न्यूज़ और एक्सक्लूसिव ख़बर बेचने वाले पत्रकारिता के पितामह बन जाते हैं।

जय हो

जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

अग्नि बच्चा! बेहतरीन है ये लोग ही अपने अपने मठ के ऊप सबसे ऊपर झंडा लगा कर चिल्लाते रहते हैं कि हम सबसे बड़े वाले हैं और इसी तरह से पत्रकारिता जैसे रामरोजगार की मइयो कर दी है।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP