विरोधियों का दीवाली का उपहार – आयुषवेद डॉट कॉम करा हैक.......!!!!

शुक्रवार, 16 अक्तूबर 2009

अब आयुषवेद पर ये चित्र दिखाई दे रहा है

सब जानते हैं कि डा.रूपेश श्रीवास्तव आयुषवेद (http://aayushved.blogspot.com) नाम से ब्लाग चलाया करते हैं। जिसमें कि वे मरीजों के सवालों और समस्याओं के आयुर्वेद के नजरिए से उत्तर दिया करते हैं। कुल मिला कर मुफ़्त की फोकट कंसल्टेन्सी साथ ही भड़ासियों को मन करे तो कभी-कभी मुफ़्त सलाह के साथ में डा.साहब खुद अपनी बनायी हुई दवाएं भी भेज दिया करते हैं। जब एक अरसे से ब्लागिंग करते करते पाया कि इसमें तमाम वो बातें नहीं आ पाती हैं जो कि अपनी निजी वेबसाइट पर आ सकती हैं तो डा.साहब ने www.aayushved.com नाम से एक वेबसाइट रजिस्टर करा ली ताकि अपने सेवाकार्य को नया आयाम दे सकें। उनका विचार था कि धन्वंतरि त्रयोदशी पर पूजा-पाठ करके दीपावली के शुभ अवसर पर इसके लोकार्पण की सूचना सभी को दे दी जाएगी। लेकिन हमेशा की तरह से एक बार फिर सच के साथ खड़े होने वाले को सूली देने की हरकत करी गयी है। जो लोग डा.रूपेश को निजी तौर पर जानते हैं उन्हें पता है कि वे कितने सरल और प्रेम भरे हैं किन्तु दुर्भाग्य है कि ऐसे लोगों के भी दुश्मन होते हैं जो कि शैतानी फ़ितरत के कारण हमेशा विरोध में रह कर पत्थर ही मारते रहते हैं। डा.रूपेश की वेबसाइट आयुषवेद डॉट कॉम को हैक करके विरोधियों ने जो नीचता दिखाई है वह अक्षम्य है। हम ऐसे शैतानों से न तो डरते हैं न ही घबराते हैं बल्कि डट कर मुकाबला करते हैं। वेबसाइट हैक कर लेने से उनका मरीजों के प्रति जो प्रेम है वह तो खत्म होगा नहीं। इसलिये इस मूर्ख हैकर से बस इतना कहना है कि अब तू भड़ासियों से उलझ गया है सुअर की औलाद। देख हम तेरी कैसे माचूपीचू करते हैं इस चिरकुट हैकर की हिम्मत तो देखिये साला फटीचर अपना ईमेल आईडी देकर खुद को शेर समझ रहा है। इसे नहीं पता कि जिधर इसने उंगली करी है वो लोग डंडा ठोक देते हैं। इसका आईडी ये बता रहा है --- ax.9@windowslive.com

जय जय भड़ास

4 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

हम जल्द ही इस समस्या पर विजय पा लेंगे
सत्यमेव जयते
दुष्टों का नाश हो
जय जय भड़ास

Suman ने कहा…

bhadas parivaar k sabhi sadashyon ko loksangharsha ki taraf se dipawali k avsar par subhkamnayein. Dipawali k avsar dr. Rupesh srivastav ji k sath ghati ukt ghatn se dukh bhi hua.

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

दुष्टों ने अड़चन डाला है, बढा उत्पन्न की है मगर भड़ास कि उत्कट इच्छा शक्ती को वे नहीं जानते. हम नि संदेह इस संकट से भी पार पा लेंगे.
सत्य मेव जयते.
जय जय भड़ास

मुनव्वर सुल्ताना ने कहा…

परेशान न हों जल्द ही सब ठीक हो जाएगा लेकिन थोड़े समय के लिये तो परेशानी होती ही है। आपको कोई दुष्ट नहीं रोक सकता
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP