याहू और जागरण का सम्मिलित प्रयास, मधु कोड़ा भारतीय टेस्ट टीम में !!!

गुरुवार, 19 नवंबर 2009

पत्रकारिता में जब व्यावसायिकता हावी हो जाए तो ये अक्सर देखने को मिलता है, पत्रकारिता को व्यवसाय बनाने वाले ख़बर के नाम पर लोगों की भावना किस तरह आहत करते हैं ये आप इस तस्वीर से देख सकते हैं।

व्यवसायिक पत्रकारिता में अग्रणी जागरण और अंतर्जाल पर अग्रणी व्यवसायी याहू के इस सम्मलित प्रयास की आप सभी जन जरूर सराहना करें।



ख़बर क्रिकेट की, शीर्षक गंभीर के बल्लेबाजी की और तस्वीर मधु कोड़ा की।

कौन सा मेल कौन सा संयोग या फ़िर किस मकसद से, अपने समझ से परे है शायद आप बता सकें।

जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

रजनीश भाई ये तो बेहद गम्भीर बात है याहू पर बनियागिरी का चश्मा चढ़ा है ये तो सही है लेकिन अब तो लग रहा है कि मोतियाबिन्द आ गया है और इसका आपरेशन करना पड़ेगा। आपकी चौकस निगाहों को सलाम, भड़ास किसी मीडिया को गलती करने पर इसी तरह चेतावनी देगा और न मानने पर डंडा करेगा।
जागते रहो....
जय जय भड़ास

मुनव्वर सुल्ताना Munawwar Sultana منور سلطانہ ने कहा…

अगर आगे से खबर हो ओसामा की और तस्वीर हो ओबामा की तो भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है क्योंकि इनकी किसी के प्रति कोई जवाबदेही है क्या? इन्हें तो हम ही इसी तरह जुतियाते रहें तभी सही होंगे। आपको याद होगा कि अभी कुछ दिन पहले एक हिंदी अखबार ने ईसामसीह के ऊपर लेख छापा था और तस्वीर थी ओसामा बिन लादेन की.... आप सोच सकते हैं कि किस हद तक लापरवाही है
जय जय भड़ास

हिज(ड़ा) हाईनेस मनीषा ने कहा…

और कभी ऐसा भी हो सकता है कि कहानी मेरी हो और तस्वीर मनीषा पाण्डेय की तब तो गजब हो जाएगा:)
रजनीश भाई कस कर पकड़ा इन लापरवाहों को
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP