महाभडासानंद और आयुर्वेदाचार्य के लिए मंगलकामना.

मंगलवार, 17 नवंबर 2009

जरा पहचानिए तस्वीर को, ऐसे रूप में विरले भड़ासी दिखते हैं और उसमें भी महा भड़ासी हों तो रूप मोहक लगने लगता है। जी हाँ भड़ास सम्राट डाक्टर रुपेश श्रीवास्तव !!

पहचाना !!!!


कल १६ नवम्बर को महा भड़ासी का जन्मदिन था, मगर अल्हड उन्मुक्त महा भड़ासी अपने बाकी दिनों की तरह भड़ासी कार्य में लिप्त रहे न कोई पता ना ठिकाना। कभी भड़ासी रूप तो कभी आयुर्वेद की खोज यही पहचान है श्रीमान का।

आइये मिल कर भड़ास सम्राट को बधाई देन और मंगलकामना करें।

जय जय भड़ास

5 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

अब इस दिन को भुला दीजिये जब हमारा वजन माताजी के गर्भ से निकल कर धरती पर आ गया था। हम उस दिन पूना में थे अपने कुछ नये कवि-शायर किस्म के बुजुर्ग मित्रों के साथ और इसमें हम भूल ही गये कि कब दिन हुआ कब रात हुई, आनंद रहा हर दिन की तरह
चलो भाई हैप्पी बर्थ डे टू मी....
जय जय भड़ास

अमित जैन (जोक्पीडिया ) ने कहा…

आपके जन्मदिन पर हमे मुबारकबाद मिलनी होगी क्योकि आप से मिल कर हम धन्य धन्य हो गए है /
आप को जन्मदिन की हार्दिक बधाई
वो क्या कहते है अन्ग्रजिवा में
happy birth day

मनोज द्विवेदी ने कहा…

MANY-MANY HAPPY RETURNS OF THE DAY..

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

बस एक शुभकामना,
भड़ास का मुहीम जारी रहे और समाजिक चेतना के लिए गुरुदेव की लडाई चलता रहे.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP