मोटे ताजे आदमी को मार लीजिये कई दिन तक खाने के काम आएगा

मंगलवार, 1 दिसंबर 2009

वकील साहब पहले तो हम कह सकते थे कि अगर कुछ नहीं है खाने को तो हवा खाकर पानी पी लो लेकिन अब तो सरकार आगे से हवा पर भी टैक्स लगा दे। दूसरी बात कि हवा इतनी प्रदूषित हो चली है कि ज्यादा खा लो तो कैंसर से लेकर टी.बी. तक न जाने कौन-कौन सी बीमारियां हो जाती हैं।
ऐसे में एक ही उपाय है कि सत्कर्म करने के भाव मन में रख कर ईश्वर पर पूर्ण आस्था रखते हुए मर जाया जाए ताकि स्वर्ग में भरपेट भोजन तो मिलेगा, हूरें-अप्सराएं मिलेंगीं तो सबसे पहले उनसे यही कहेंगे कि पहले खाना खिलाओ वरना कुछ नहीं कर सकते :)
तीसरी बात कि किसी भी मोटे ताजे आदमी को मार लीजिये कई दिन तक खाने के काम आएगा। हमारी सरकार यही स्थिति चाहती है।
जय जय भड़ास

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP