इन्हें पहचाना? जन्मजात भड़ासी हैं

गुरुवार, 17 दिसंबर 2009


हाथ जोड़ कर प्रणाम करने की तो सामान्य भारतीय परंपरा है लेकिन तीन महीने की उम्र हुई है इनकी और ये भड़ासियों के अंदाज में पैर जोड़ कर प्रणाम कर रहे हैं कि अगर प्रणाम से बात न बने तो इन्हीं चरण कमलों से लतिया दिया जाए। जरा पहचानने की कोशिश करिये कि ये महानुभाव कौन हैं?
जय जय भड़ास

5 टिप्पणियाँ:

दीनबन्धु ने कहा…

गुरूदेव ये वो महाशय हैं जिन्होंने दुलराते समय मेरे मुंह में फुल पावर से सुस्सू कर के मुंह धुला दिया था कुछ दिन पहले..... वो ही हज़रत हैं न?
जय जय भड़ास

संजय भास्कर ने कहा…

बहुत ही सुन्‍दर प्रस्‍तुति ।

फ़रहीन नाज़ ने कहा…

अबे पार्थ तू....
ये आप सबके साथी तेजतर्रार भड़ासी अजय मोहन जी का बेटा अजय मोहन द्वितीय(पार्थ) है। एकदम खुर्राट भड़ासी है अभी से ये हाल है कि लात से सलामी दे रहा है तो आगे क्या करेगा :)
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

नन्हे भड़ासी को शुभकामना,
बेटा दीर्घायु हो.

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP